80 किलो गांजे समेत कार सवार काबू

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 01:21 PM (IST)

खन्ना(सुनील): पुलिस जिला खन्ना के एस.एस.पी. ध्रुव दहिया के दिशा-निर्देशों पर नशा तस्करों के खिलाफ चलाई मुहिम के तहत गांजा तस्कर को 80 किलो गांजा समेत गिरफ्तार किया गया। कथित आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई थी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार थानेदार बख्शीश सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी खन्ना के निकटवर्ती गांव लिबड़ा के पास मौजूद थी, तभी पुलिस को खन्ना द्वारा आती एक कार दिखाई दी। पुलिस ने जब कार को रोककर तलाशी ली तो कार के अंदर 5-5 किलो के 16 पैकेट कुल 80 किलो गांजा बरामद हुआ। कथित आरोपी की पहचान फियाज मोहम्मद पुत्र मोहम्मद कोआमद्दीन निवासी नजदीक राधा कृष्ण मंदिर जलालाबाद के रूप में हुई है। 

आई.ओ. थानेदार बख्शीश सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रारंभिक पूछताछ के दौरान कथित आरोपी ने इस बात को स्वीकारा है कि उसने इस गांजे की सप्लाई लुधियाना के समराला चौक में सोनू नामक व्यक्ति को करनी थी। वहीं दूसरी तरफ पुलिस उसकी पिछली हिस्ट्री खंगालने में जुटी हुई है और पुलिस ने इस बात का दावा किया है कि कथित आरोपी पूछताछ के दौरान जिन लोगों के नाम उजागर करेगा, उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Vatika