शादी का झांसा देकर नाबालिगा को भगाने वाले को भेजा जेल

punjabkesari.in Thursday, Jan 09, 2020 - 03:32 PM (IST)

खन्ना: पुलिस ने शिकायतकत्र्ता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए कथित आरोपी सोनू पुत्र विदेश्वर निवासी मोहल्ला जोगी वीर ललहेड़ी रोड खन्ना के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 363, 366-ए के अधीन मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू की थी, जिसको बिहार से काबू कर लिया गया था। आज पुलिस ने कथित आरोपी को माननीय अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में शिकायतकत्र्ता ने बताया था कि उसकी बेटी जो नाबालिग है, को पिछले काफी समय से मोहल्ले में रहने वाला एक युवक तंग-परेशान कर रहा था। इस संबंधी पहले भी कई बार शिकायत पुलिस को दी गई है लेकिन वह अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहा था। उन्होंने बताया कि घटना वाले दिन देर रात 11.30 बजे कथित आरोपी उसकी बेटी को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर किसी अज्ञात स्थान पर ले गया था।

पुलिस ने पहले चरण में कथित आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की तो कथित आरोपी की मोबाइल काल ट्रेस बिहार के गाजीपुर में आने लगी, जिसके बाद खन्ना पुलिस ने बिहार पुलिस की मदद से कथित आरोपी को काबू कर लिया था। आज पुलिस ने कथित आरोपी को माननीय अदालत में पेश किया, जिसको जेल भेज दिया गया है।

Vatika