प्लाट पर कब्जा करने के आरोप में मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Nov 12, 2018 - 09:38 AM (IST)

खन्ना(सुनील): पुलिस ने शिकायतकर्ता राकेश कुमार पुत्र हेमराज अग्रवाल निवासी मकान नंबर 257 सनसिटी अमलोह रोड खन्ना की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए कथित आरोपी हरविंद्र सिंह उर्फ काका पहलवान पुत्र कुंडा सिंह निवासी गांव सलौदी के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 448, 427, 149 के अधीन मामला दर्ज कर तफ्तीश को आगे बढ़ाया है। 

पुलिस को दी गई शिकायत में राकेश गोयल ने बताया कि उसका एक 10 बिसवा का प्लाट रूप नगर की बैकसाइड नजदीक ए.एस. मॉडर्न स्कूल के पास है जिसकी मलकीयत उनकी माता राधा रानी व पत्नी अनीता गोयल के नाम पर 2001 में हुई थी, वहीं उन लोगों ने प्लाट को सुरक्षित रखने के उद्देश्य से चारदीवारी करते हुए लोहे का गेट भी लगवा रखा है।

एक अन्य प्लाट मुकेश कुमार पुत्र स्व. श्री चरणदास के नाम है जोकि उसके बिल्कुल साथ है। दोनों प्लाटों की बीच की दीवार संयुक्त रूप से बनाई गई थी। घटना वाले दिन 8 नवम्बर 2018 को वक्त करीब साढ़े 3 बजे उपरोक्त आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्लाट की दीवार पर उनका नाम मिटाते हुए अपने नाम के साथ अपना मोबाइल नंबर लिख दिया और लोहे के गेट के साथ-साथ पिल्लरों को भी तोड़ डाला। प्लाट पर कब्जा करने के प्रयास की शिकायत पुलिस को दी गई जिसके चलते पुलिस ने मामला दर्ज कर कथित आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

क्या कहना है आई.ओ. का
जब केस से संबंधित आई.ओ. से बातचीत की गई तो उन्होंने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि कथित आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जल्द ही कथित आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी।

swetha