सरकारी स्कूल की अध्यापिका ने सहायक लैक्चरार पर लगाए दुव्र्यवहार के आरोप

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2019 - 11:09 AM (IST)

साहनेवाल/कोहाड़ा(जगरूप): कस्बा साहनेवाल के नजदीक स्थित सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल (कन्या) की एक अध्यापिका ने स्कूल के ही एक पुरुष लैक्चरार द्वारा कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने के संगीन आरोप लगाते हुए पुलिस को लिखित में शिकायत दी है। शिकायतकर्ता ने उक्त पुरुष की प्रिंसीपल के साथ कथित मिलीभगत के आरोप भी लगाए हैं। जांच अधिकारी थानेदार भूपिंदर कुमार ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में एक साइंस विषय की महिला लैक्चरार ने आरोप लगाया कि स्कूल में बतौर पंजाबी लैक्चरार की नौकरी कर रहा पुरुष अक्सर उसको परेशान करते हुए बदतमीजी करता है। 

आज भी जब स्कूल प्रिंसीपल छुट्टी पर थी और वह खुद बतौर इंचार्ज अपना काम कर रही थी तो उक्त लैक्चरार ने फिर से उसके साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि उक्त लैक्चरार यह व्यवहार स्कूल प्रिंसीपल की शह पर उसको सिर्फ परेशान करने के लिए करता है। जिसको पहले भी कई बार इस व्यवहार के लिए रोक चुकी है।

लैक्चरार ने आरोपों को नकारा
इस संबंधी जब उक्त पुरुष लैक्चरार से संपर्क किया गया तो उसने सभी आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा कि उसने किसी के साथ भी कोई बदतमीजी नहीं की है। उक्त महिला लैक्चरार उसकी बहन समान है। मगर उनके द्वारा लगाए गए आरोप किस वजह से लगाए जा रहे हैं, इसका उसे कोई अंदाजा नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News