शराब पीने से रोकने पर की पत्नी की निर्मम पिटाई

punjabkesari.in Tuesday, Aug 21, 2018 - 02:17 PM (IST)

खन्ना (सुनील): स्थानीय शहीद भगत सिंह नगर में रहते पति ने अपनी पत्नी को इस बात को लेकर बुरी तरह से पीटा कि वह उसे शराब पीने से क्यों मना कर रही है। घायल महिला को खन्ना के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाने के उपरांत घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई। वहीं पुलिस ने बयान कलमबद्ध कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

अस्पताल में उपचाराधीन ममता (28) पत्नी अमित कुमार ने बताया कि घटना वाले दिन उसका पति जब शराब के नशे में धुत्त होकर घर आया तो उसने देखा कि वह गंदे पानी में गिरा हुआ था और उसके सारे कपड़े खराब हो गए थे और उसमें से बदबू आ रही थी। इसी दौरान जब उसने उसे कपड़े बदल कर आने के लिए बोला तो उसने उन्हीं कपड़ों पर उल्टी कर दी। जब उसने उसे नए कपड़े डालने के लिए बाहर जाने के लिए बोला तो वह आपे से बाहर हो गया और उसने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर उसे बुरी तरह से पीटा। पीड़िता ने बताया कि पहले भी जब वह पति को शराब पीने से मना करती थी तो वह इसी तरह उसे पीटता था। 

क्या कहना है पति का
जब इस संबंध में पीड़िता के पति अमित कुमार से बातचीत की गई तो उसने सभी आरोपों को झूठा व निराधार बताते हुए कहा कि वह बिना किसी कारण उसे जानबूझकर बदनाम करते हुए उसकी छवि को खराब कर रही है। न तो वह शराब का सेवन करता है और न ही उसने पत्नी को पीटा है। 

Vatika