कालेज के बाहर बस न रोकने पर विद्यार्थियों ने किया हंगामा

10/17/2019 12:31:46 PM

खन्ना: शहर के जी.टी. रोड पर लिबड़ा के पास गुलजार कालेज के पास बस न रोकने पर इसमें सवार विद्यार्थियों ने हंगामा कर दिया, जिसके बाद स्थिति को भांपते हुए चालक बस को थाने में ले गया और वहां दोनों पक्षों की तरफ से पुलिस को अपनी-अपनी शिकायतें दी गईं।  

कालेज के विद्यार्थियों ने कहा कि वे लुधियाना से रोजाना पी.आर.टी.सी. की बस में कालेज आते हैं। इस बस का चालक जानबूझ कर कालेज के बाहर बस नहीं रोकता और उन्हें परेशान करता रहता है। आज भी जब 30 के करीब विद्यार्थी बस में सवार थे तो चालक ने कालेज के बाहर बस नहीं रोकी। उनके द्वारा विरोध करने पर चालक बस को थाने ले आया जहां उन्होंने पुलिस को अपनी शिकायत दे दी है और वे पी.आर.टी.सी. के उच्चाधिकारियों से भी शिकायत करेंगे। वहीं बस चालक ने सभी आरोपों को झूठ तथा निराधार करार देते हुए कहा कि उसने कालेज के बाहर बस रोकने से कभी मना नहीं किया।

विद्यार्थी बिना वजह उसे गालियां देते रहते हैं और बुरा बोलते हैं। आज उसने लुधियाना में ही उन्हें बोल दिया था कि बस स्टॉप के बगैर कहीं नहीं रुकेगी और खन्ना में बस अड्डे पर ही रुकेगी। ये सभी धक्के से बस में चढ़े। उधर, पुलिस अधिकारियों ने कहा कि दोनों पक्षों की शिकायतें मिल गई हैं और मामले की जांच की जा रही है।


Vatika

Related News