SSP हरप्रीत सिंह ने सुरक्षा के साथ-साथ राशन बांटने की संभाली कमान

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 03:30 PM (IST)

खन्ना (कमल): पुलिस जिला खन्ना के एस.एस.पी. हरप्रीत सिंह के नेतृत्व में जिला पुलिस की तरफ से जहां कर्फ्यू को लागू करने के लिए सख्त कदम उठाए जा रहे हैं, वहीं सारे ही जिले को मुकम्मल सील करके तीखी नजर रखी जा रही है।

इस दौरान हरप्रीत सिंह के निर्देशों व जिला पुलिस प्रमुख की हिदायतों पर जिला पुलिस की तरफ से जरूरतमंद झुग्गी-झोंपड़ी और स्लम इलाकों में राशन सामग्री मुहैया करवाने के लिए कमांड संभाल ली है। इस दौरान एस.एस.पी. हरप्रीत सिंह खुद झुग्गी-झोंपड़ी व अन्य इलाकों में जाकर जरूरतमंदों की मुश्किलें सुन रहे हैं और अपेक्षित समान मुहैया करवाया जा रहा है। हर रोज दिन-रात हरप्रीत सिंह खुद सड़कों पर घूम कर इलाके के लोगों की सेवा कर रहे हैं। इस करके एस.एस.पी. हरप्रीत सिंह की कार्यप्रणाली की इलाके में भरपूर चर्चा हो रही है और हर इलाकावासी की तरफ से उनकी सराहना की जा रही है।

उनकी तरफ से शहर निवासियों को बार-बार अपील की गई है कि वह किसी भी बात को लेकर घबराएं न बस अपने घरों में ही बैठें सड़कों पर न घूमें, हर शहर वासी तक अपेक्षित सामान पहुंचाने के लिए पुलिस और सिविल प्रशासन वचनबद्ध है। इस मुहिम दौरान आज एस.पी. (आई.) जगविन्द्र सिंह चीमा के नेतृत्व में डी.एस.पी. तरलोचन सिंह, इंस्पैक्टर अजीतपाल सिंह की टीम की तरफ से कब्जा फैक्टरी रोड पर झुग्गी-झोंपड़ी वालों समेत शहर के अलग-अलग इलाकों में जरूरतमंद लोगों को आटा और अन्य अपेक्षित सामान मुहैया करवाया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News