नौजवान ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Thursday, Jul 19, 2018 - 12:14 PM (IST)

खन्ना(सुनील): खन्ना के समीपवर्ती गांव काहनपुरा में गत देर रात्रि एक नौजवान ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। आनन-फानन में पारिवारिक सदस्य उसे सिविल अस्पताल खन्ना लेकर आए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर शव को मोर्चरी में भिजवा दिया। 

जानकारी के अनुसार जगरूप (28) पुत्र हरचंद निवासी गांव काहनपुरा ने गत रात्रि मानसिक परेशानी के चलते अपने चाचा के घर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। एक अन्य मिली जानकारी के अनुसार मृतक जमींदार परिवार से संबंधित था और 2 भाइयों के हिस्से लगभग 9 एकड़ जमीन आती थी। पिछले काफी समय से जगरूप न तो किसी से बात करता था और न ही कहीं आ-जा रहा था। 2 दिन पहले घरवालों को बिना बताए वह अपनी स्विफ्ट कार लेकर कहीं चला गया था और मंगलवार दोपहर को वापस गांव आया था। इस दौरान वह अपने कमरे में चला गया और मोबाइल बंद कर वहीं बैठा रहा। 

उसकी पत्नी तथा अन्य पारिवारिक सदस्यों ने उससे बातचीत करनी चाही तो वह किसी के साथ नहीं बोला। गत रात्रि वह रोजाना की तरह अपने चाचा के घर सोने चला गया और तभी उसने घटना को अंजाम दे दिया। जैसे ही परिवार के लोगों को घटना की जानकारी मिली तो वे उसे सिविल अस्पताल ले गए, वहां उसे मृत करार दिया गया। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। शव को पोस्टमार्टम उपरांत वारिसों को सौंप दिया गया। पुलिस ने इस संबंध में धारा 174 की कार्रवाई की है।

Punjab Kesari