नौजवान ने फंदा लगाकर की जीवनलीला समाप्त

punjabkesari.in Wednesday, Dec 12, 2018 - 10:58 AM (IST)

खन्ना(सुनील): सिटी थाना-2 के पास गोबिंदपुरा मोहल्ला में एक नौजवान ने घर में फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर गई और परिवार वालों के बयान के आधार पर धारा 174 तहत कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम उपरांत लाश वारिसों के हवाले कर दी। 

प्राप्त जानकारी अनुसार सुखविंदर सिंह सन्नी (20) पुत्र परमजीत सिंह बंटी निवासी गोङ्क्षबदपुरा मोहल्ला में रहता था। आज बाद दोपहर 3 बजे के करीब वह घर के बाहर अपने दोस्तों के साथ खड़ा था। उसके बाद वह घर आ गया और कमरे में जाकर सो गया। परिवार वालों ने रात को आवाजें दीं तो कोई जवाब नहीं मिला। उसके कमरे का दरवाजा बंद पाया गया जिसे तोड़ कर देखा तो अंदर सन्नी का शव लटक रहा था।

कमरे से मिला सुसाइड नोट
पुलिस को जांच दौरान कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला जिसमें सन्नी ने मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया। इसके साथ ही सन्नी ने सुसाइड का भी कोई कारण नहीं लिखा।

फोन में छुपे हैं कई राज
सन्नी के मोबाइल फोन में उसकी सुसाइड के कई राज छुपे हुए हैं। फोन में वीडियो के अंदर उसकी सुसाइड का कारण साफ झलक रहा था। काल डिटेल भी कई राज खोल रही थी। इस कारण पुलिस ने फोन कब्जे में ले लिया।इस संबंध में जब केस से संबंधित आई.ओ. से बातचीत की गई तो उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सभी पहलुओं से पुलिस जांच कर रही है। परिवार वालों के बयानों के बाद कानून के मुताबिक धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है।

Vatika