घरेलू विवाद में सास-ससुर ने बहू को घर से निकाला, बहू ने पी फिनाइल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 11:52 AM (IST)

खन्ना(सुनील): शहर के वार्ड नं.-5 स्थित रतनहेड़ी रोड पर घरेलू विवाद में पहले मोहल्ला निवासियों ने सास-ससुर का समर्थन करते हुए उन्हें तंग परेशान करने वाली बहू को घर से निकाल दिया और उसका सामान भी टैंपो में लाद दिया गया। मामले ने उस समय तूल पकड़ लिया जब महिला ने फिनाइल पी ली। 

ससुर गुरचरण सिंह और सास रविंद्र कौर ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे को बेदखल किया हुआ है। बावजूद इसके उनकी बहू रमनजीत कौर उनके घर में जबरन रहती है। वह कई दिनों से उन्हें परेशान करती आ रही थी। रात को ठंड में उन्हें घर से बाहर निकाल देती थी। कई बार मोहल्ले वालों ने उन्हें अपने घर में रखा। बहू की हरकतों से तंग आकर मोहल्ला निवासी उनके समर्थन में आए और समझाने के बावजूद न टलने पर बहू का सामान टैंपो में लोडकर उसे घर से भेज दिया गया। 

बुजुर्ग दंपति ने कहा कि बाद में उनकी बहू ने फिनाइल पीने का ड्रामा किया ताकि वह उनसे घर को छीन ले। दोनों पक्ष इस घटना के बाद एस.एस.पी. ध्रुव दहिया के सामने पेश हुए। जिन्होंने इसकी जांच वूमैन सैल को सौंपी। इस उपरांत रमनजीत कौर अपने पति से मिलने चली गई जो उस वक्त खन्ना सिविल अस्पताल में था, वहां जाकर उसने फिनाइल पी ली। उसे अस्पताल में ही भर्ती कराया गया। रमनजीत का आरोप है कि ससुराल वाले उसे तंग परेशान कर रहे हैं। आखिर वह घर से बाहर कहां जाएं। वह तो इसी घर में शादी करके आई थी। आई.ओ. से बातचीत की गई तो उन्होंने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि इसकी जांच वूमैन सैल को सौंपी गई है। वूमैन सैल में दोनों पक्षों को बुलाकर बयान दर्ज होंगे और कानून के मुताबिक अगली कार्रवाई की जाएगी।

Vatika