महिला सिपाही से दुखी होकर युवक ने निगला जहर, हालत गंभीर

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2019 - 12:09 PM (IST)

खन्नासुनील): शहर के आनंद नगर में रहते 22 वर्षीय करण नामक युवक ने महिला सिपाही नवदीप कौर से दुखी होकर गत रात्रि घर में पड़ी जहरीली वस्तु निगल ली, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। उसे डाक्टरों ने सिविल अस्पताल खन्ना से राजिंदरा अस्पताल पटियाला रैफर किया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

करण की बहन प्रीति ने बताया कि उनके मोहल्ले में पंजाब पुलिस की महिला सिपाही नवदीप कौर रहती है। उसके बच्चे छोटे हैं, जिनकी देखभाल के लिए महिला ने अपने मायके कोटकपूरा से एक लड़की को काम के लिए बुलाया हुआ था। गत दिनों सिपाही के घर चोरी हो गई तो सिपाही ने सिटी थाना-2 में शिकायत देकर आरोप लगाया कि काम करने वाली लड़की व करण ने चोरी की है। पुलिस ने करण से पूछताछ कर 24 मई तक हर हालत में सामान वापस करने के लिए कहा, जबकि उसके भाई ने चोरी नहीं की है। उसे आरोप कबूलने के लिए मजबूर किया जा रहा है। इससे करण डर गया तथा उसने घर में पड़ी कोई जहरीली वस्तु निगल ली। हालत गंभीर होने पर उसे पहले एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां से सिविल अस्पताल खन्ना भेजा गया तथा फिर राजिंदरा अस्पताल पटियाला रैफर कर दिया गया। प्रीति ने कहा कि अगर उसके भाई को कुछ होता है तो महिला सिपाही जिम्मेदार होगी।

क्या कहना है एस.एच.ओ. का
इस संबंधी सिटी थाना-2 के एस.एच.ओ. दविंदर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि थानेदार प्रमोद कुमार को बयान लेने भेजा गया है। बयानों की पड़ताल की जाएगी और कानून के मुताबिक बनती कार्रवाई की जाएगी।

Vatika