ग्रंथी ने जहर खाकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2019 - 09:55 AM (IST)

खन्ना(सुनील): गांव प्रिथीपुर के गुरुद्वारा साहिब में ग्रंथी के तौर पर सेवा निभा रहे नौजवान खजान सिंह (25) निवासी माछीयां कलां ने कोई जहरीली वस्तु खाकर आत्महत्या कर ली, जबकि मृतक के पिता सुरजीत सिंह ने आरोप लगाए कि उसके पुत्र ने अपनी पत्नी और सांढू से क्लेश के चलते जान दी।

घटना की सूचना मिलते ही थाना मुखी इंस्पैक्टर रमनइंद्रजीत सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने लाश को कब्जे में कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। थाना मुखी ने बताया कि मृतक के पिता के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और जांच उपरांत ही जो कानूनी कार्रवाई होगी अमल में लाई जाएगी। मृतक के पिता सुरजीत सिंह ने जानकारी दी कि नौजवान खजान सिंह जिस का विवाह करीब 4 वर्ष पहले गांव शताबगढ़ हुआ था जिनके 2 छोटे-छोटे बच्चे भी हैं। मृतक खजान सिंह अपनी पत्नी और ब‘चों के साथ गांव प्रिथीपुर के गुरुद्वारा साहिब में रहता था और वहां ही पाठी के तौर पर सेवा निभा रहा था।

बयानकत्र्ता अनुसार मृतक खजान सिंह का छोटा लडका बीमार था जिसका माछीवाड़ा प्राईवेट अस्पताल में ईलाज चल रहा था। देर शाम अस्पताल में से छुट्टी होने के बाद खजान सिंह अपनी पत्नी और बच्चों को लेकर गांव शताबगढ़ में चला गया। मृतक के पिता सुरजीत सिंह ने बताया कि आज प्रात: काल उसकी बहु का फोन आया कि उसका अपने पति से काफी झगड़ा हो रहा है और वह जल्द आ जाए। सुरजीत सिंह ने बताया कि कुछ समय बाद उनको फोन आया कि उनका लडका खजान सिंह गांव अढ्यिाना के बस अड्डे निकट बेसुध हालत में पड़ा है जिसने कोई जहरीली वस्तु खा ली है और जब उसे माछीवाड़ा अस्पताल लाया गया तो वहां ईलाज दौरान उसकी मौत हो गई। दूसरे पक्ष में मृतक की पत्नी के मायके परिवार का कहना है कि उसकी आत्महत्या में उनका कोई कसूर नहीं और आरोप बेबुनियाद हैं जिसके लिए पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच करे।

Vatika