अमेरीका जाना चाहता था ये शख्स, ट्रैवल एजैंट के दफ्तर के बाहर निगला जहर, मौत

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2019 - 01:28 PM (IST)

खन्ना: पुलिस जिला खन्ना अधीन पड़ते गांव कोटाला बेट के निवासी एक नौजवान ने ट्रैवल एजैंट से दुखी होकर उसके दफ्तर के बाहर कोई जहरीली वस्तु निगल ली। जिसके बाद हालत गंभीर होने पर उसे श्री माछीवाड़ा साहिब के सिविल अस्पताल से नवांशहर रैफर किया गया। पुलिस ने इस मामले की जांच भी शुरू कर दी थी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार धर्मिंद्र सिंह को अमेरिका भेजने के लिए 24 लाख रुपए में बात तय हुई थी, जिसमें से 15 लाख रुपए पहले दिए गए। काफी देर ट्रैवल एजैंट उसे वीजा आने का झांसा देता रहा। आखिर जब उसने पैसे मांगे तो उसे ग्रीस का वीजा आने की बात कही गई। उसने एजैंट से पैसे वापस मांगे। वह टाल-मटोल करता रहा। जिसकी शिकायत उसने पुलिस जिला खन्ना के एस.एस.पी. को दी।

दख्र्वास्त के संबंध में पुलिस ने कुछ दिनों पहले उसे और एजैंट को बुलाया था। वहां एजैंट 8 लाख रुपए की कटौती कर रहा था। जिस पर वह राजी नहीं हुआ। वीरवार को वह एजैंट के ऑफिस पहुंचा और वहां दोनों में तकरारबाजी हो गई। जिस उपरांत धर्मिंदर सिंह ने ऑफिस के बाहर जाकर अपनी जेब में पड़ी कोई जहरीली वस्तु निगल ली। युवक को ऑफिस के बाहर तड़पता देख एजैंट ऑफिस बंद कर फरार हो गया। आनन-फानन युवक को सिविल अस्पताल श्री माछीवाड़ा साहिब भर्ती कराया गया वहां से उसे नवांशहर रैफर किया गया।

कसूरवार पर होगी कार्रवाई : एस.एच.ओ. 
श्री माछीवाड़ा साहिब के एस.एच.ओ. गुरदीप सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि जहर निगलने वाले व्यक्ति के बयान दर्ज करके मामले की जांच की जाएगी। जो भी कसूरवार होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई अवश्य होगी।

Vatika