राहुल के दौरे से पहले काली झंडियां लहराकर किया कांग्रेस का विरोध

punjabkesari.in Monday, May 13, 2019 - 11:06 AM (IST)

खन्ना (सुनील): कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे से एक दिन पहले कांग्रेस को काली झंडिया दिखाकर गांवावासियों ने कांग्रेस का विरोध कर दिया है, जिससे कांग्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। गांव रसूलड़ा में बड़ी संख्या में गांववासी जुटे ओर काली झंडिया लहराकर कांग्रेस के प्रति रोष व्यक्त किया हैं। 

कांग्रेस से खफा गांववासी बोले, कि कांग्रेस ने जितने जुल्म करने थे कर लिए अब वह कांग्रेस के और जुल्म नहीं सहेंगे और कांग्रेस की झूठे वायदे कर सत्ता प्राप्त करने वाली पार्टी को वोट नहीं डालेंगे ब्लकि उस पार्टी को वोट डालेंगे जो वादे नहीं ब्लकि काम करेगी। रोष प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे गांव के रमेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने गांव में बहुत जुल्म ढाए हैं और धक्केशाही से सरपंची के उम्मीदवार के कागज रद्द करवाए गए थे। इन जुल्मों को लेकर गांव के लोगों ने एकजुट होकर फैसला लिया है कि वे कांग्रेस तथा अकाली दल का बिल्कुल साथ नहीं देंगे। वहीं जसवीर सिंह राणा ने कहा कि लोगों को गुमराह करके राज करने वाली कांग्रेस से लोगों का मोह भंग हो चुका है। वहीं अकाली दल पहले ही मनों से उतर चुकी है। वे उसी पार्टी को समर्थन देंगे जो लोगों से किए वायदे पूरी करेंगी।

उधर, दूसरी ओर विरोध होने के चलते कांग्रेस के लोकल नेताओं के अलावा पुलिस के हाथपांव फूल गए हैं। राहुल गांधी की रैली में कोई खलल न डाले इसके लिए लोगों को समझा रहे हैं। इस मौके मनदीप शर्मा, सुखदेव सिंह, सिकंदर सिंह, मनदीप सिंह, गुरसेवक सिंह गिल, दर्शन सिंह, सुखदीप सिंह सुखा, दविंदर सिंह बिट्टू, सोमनाथ, दीपू, रिक्की, हरप्रीत सिंह, सुरजीत सिंह, अमनदीप सिंह, दिलवर, काला, गुरमीत सिंह, रवि शर्मा, स्वर्णजीत, सुनील कुमार, जतिंदर सिंह के अलावा अन्य मौजूद थे। इस बारे में गांव के मौजूद सरपंच और पूर्व ब्लाक कांग्रेस प्रधान गुरदीप सिंह रसूलडा ने कहा कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। 

Vatika