चोरीशुदा मोबाइल समेत 1 काबू

punjabkesari.in Monday, Dec 03, 2018 - 09:56 PM (IST)

खन्ना(कमल): आज यहां रेलवे पुलिस चौंकी खन्ना की पुलिस पार्टी की तरफ से करीब 2 दिन पहले मालवा एक्सप्रैस रेलगाड़ी जो कि इन्दौर से कटरा (जम्मू) की ओर जा रही थी, उक्त गाड़ी में सफर करते एक मुसाफिर का मोबायल फोन चोरी होने की घटना को सुलझाते जीआरपी ने एक व्यक्ति को चोरीशुदा मोबायल समेत काबू कर लेने का दावा किया है। 

आज यहां रेलवे पुलिस चौकी खन्ना के इंचार्ज सहायक थानेदार सुखविन्दर सिंह टीटू ने बताया कि 30 नवंबर को इन्दौर से जम्मू जा रही मालवा एक्सप्रैस रेलगाड़ी में एक अनजाने व्यक्ति ने सफऱ कर रहे एक रेल मुसाफिर का मोबाइल फोन चोरी करके रेलगाड़ी की चैन खींच कर मौके से फरार हो गया था, जिस सम्बन्धित रेलवे पुलिस चौंकी में पीड़ित यात्री की तरफ से शिकायत दर्ज करवाई गई थी।

उन्होंने आगे बताया कि मामले की जांच दौरान रेलवे पुलिस के सहायक थानेदार बलविन्दर सिंह की पुलिस पार्टी की तरफ से मुखबिर की सूचना पर रेलगाड़ी यात्री का मोबाइल फोन चोरी करने वाले व्यक्ति गिन्नी कुमार, निवासी गली नंबर-13, जी.टी.बी. नगर को ललहेड़ी रोड के रेलवे ओवरब्रिज के नीचे से गिरफ्तार करके चोरीशुदा ओपो कंपनी का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है। 

उन्होंने बताया कि कथित दोषी खिलाफ रेलवे पुलिस की तरफ से मामला दर्ज करने उपरांत माननीय सब डिविजनल जुडिशियल मैजिस्ट्रेट की अदालत में पेश करने उपरांत केंद्रीय जेल लुधियाना में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस मौके सहायक थानेदार बलविन्दर सिंह, सहायक थानेदार रणजोध सिंह, आर.पी.एफ कांस्टेबल अशोक कुमार और सुखविन्दर सिंह, पीऐचजी भुपिन्दर शर्मा, धरमजीत सिंह और मलकीत सिंह आदि उपस्थित थे।  
 

Vaneet