नहर के पास से नवजात बच्ची बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 11:29 AM (IST)

दोराहा(सूद) : हमारी सरकारों और सामाजिक संस्थाओं की तरफ से बेशक समय-समय पर समाज में जन्म लेने वाली लड़कियों का सत्कार करने के मंतव्य के साथ लड़कियों की लोहड़ी आदि मनाई जाती है, परन्तु इसके बावजूद कई लोग आज भी लड़कियों के जन्म लेने के बाद उनका अपमान कर रहे हैं। ठीक इसी तरह यदि स्थानीय शहर की बात की जाए तो यहां भी आज एक ऐसा ही मामला देखने को मिला। जिसके साथ हमारी सरकारों और सामाजिक संस्थाओं की तरफ से लड़कियों के सत्कार करने का दिया जाता संदेश मिट्टी में मिलता हुआ नजर आया। 

जानकारी के अनुसार आज स्थानीय शहर की सरङ्क्षहद नहर के पास जब किसी राहगीर ने एक नवजात ब‘ची को पेड़ के नीचे पड़ी देखा तो उसने तुरंत ही इसकी सूचना दोराहा पुलिस को दे दी। इसके बाद जब पुलिस ने आकर नवजात बच्ची को देखा तो वह जीवित थी। जिसके बाद पुलिस ने नवजात ब‘ची को सिविल अस्पताल लुधियाना में भेज दिया। 

उधर दूसरी तरफ ए.एस.आई. कुलदीप सिंह से पत्रकारों को मिली जानकारी अनुसार पुलिस को जो नवजात ब‘ची आज सरङ्क्षहद नहर के किनारे से मिली है, उसके पैर घायल थे और ब‘ची को बुखार भी था। जिस करके पुलिस ने नवजात ब‘ची को लुधियाना के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News