मामूली विवाद को लेकर 2 पक्षों में हुआ झगड़ा

punjabkesari.in Sunday, Dec 01, 2019 - 01:48 PM (IST)

खन्ना(स.ह.): ललहेडी रोड पर स्थित नंदी कालोनी की 4 नंबर गली में मामूली विवाद को लेकर 2 पक्षों में झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर गाली-गलौच करने तथा तोडफोड़ करने के आरोप लगाए। दोनों पक्षों ने इसकी शिकायत थाना सिटी वन को दी।
PunjabKesari, dispute between two parties
पुलिस ने मौके पर जाकर घटनास्थल का जायजा लिया है। पुलिस को दी शिकायत में पहले पक्ष की महिला प्रकाश कौर ने बताया कि उसका पति बीमार चल रहा है, वह उन्हें लेकर घर के ही अंदर बने आंगन में खड़ी थी। घर के पास रहते व्यक्ति ने बिना कारण उससे गाली-गलौच करते हुए उनके घर पर पहले पाइप फैंकी उसके उपरांत ईंटें फैंकनी शुरू कर दीं। विरोध करने पर वह गाली-गलौच पर उतर आया। वह डर के मारे अपने कमरे के अंदर चले गए लेकिन बाहर तोडफोड़ की आवाजें आती रहीं।
PunjabKesari, dispute between two parties
महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके साथ उसके घर की 2 अन्य महिलाओं ने भी उसका साथ दिया। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने मौका मुआयना देख आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं दूसरे पक्ष के व्यक्ति ने सभी आरोपों को झूठा व निराधार बताया है। उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर न्याय दिलाने की मांग की है। इस संबंध में केस से संबंधित आई.ओ. से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस को शिकायत मिली है, जिसके बाद मौका मुआयना किया गया है। दोनों पक्षों के बयान लेकर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News