सांड की टक्कर से बुजुर्ग घायल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2019 - 10:42 AM (IST)

खन्ना(कमल): खन्ना शहर और आस-पास इलाके के गांवों में बेसहारा सांडों द्वारा बुजुर्गों और आम राहगीरों को निशाना बनाकर लोगों को जख्मी करना आम बात हो गई है। ऐसी ही घटना आज प्रात:काल गांव इकोलाहा में घटी है, जहां बेसहारा सांड ने टक्कर मारकर 70 वर्षीय बुजुर्ग को गंभीर रूप में जख्मी कर दिया।

जानकारी के अनुसार गांव का बुजुर्ग लाभ सिंह जब चला जा रहा था तो एक बेसहारा सांड ने पीछे से तेजी के साथ आकर उसको टक्कर मारकर करीब 5-6 फुट की दूरी पर फैंक दिया, जिस कारण जख्मी हुए बुजुर्ग लाभ सिंह के सिर और शरीर पर गहरी चोटें लगी और एक बाजू भी टूट गई। गांव निवासियों और पारिवारिक सदस्यों द्वारा उसको तुरंत खन्ना के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया।

गांव निवासियों का कहना है कि इसी ही सांड ने कुछ महीने पहले भी एक महिला को टक्कर मारकर गंभीर जख्मी किया था जिस कारण वह करीब महीने से ज्यादा समय पी.जी.आई. चंडीगढ़ में दाखिल रही। उसके बाद उक्त बेसहारा सांड को गांव निवासी दोराहा इलाके में पड़ती नहर समीप छोड़ आए थे, परंतु अब फिर यह गांव में आ घुसा है, जिसकी दहशत के कारण लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। गांव निवासियों ने प्रशासन से मांग की कि इस इलाके में घूम रहे बेसहारा पशुओं पर तुरंत नकेल पाई जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News