जमीनी विवाद में सगे भाई से की मारपीट, केस दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 11:44 AM (IST)

खन्ना : खन्ना पुलिस ने सोहन सिंह पुत्र अजीत सिंह निवासी उधोवाल कलां की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी मोहन सिंह पुत्र अजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए अगली कार्रवाई आरंभ कर दी है। शिकायतकर्त्ता के अनुसार वह खेतीबाड़ी करता है। उसका छोटा भाई मोहन सिंह तथा बहन राजिंदर कौर हैं, जोकि शादीशुदा हैं। उसके भाई मोहन सिंह का एक बेटा हरमनजोत सिंह है जिसकी उम्र करीब 22 साल है। वह और उसका भाई मोहन सिंह खेतों में अलग-अलग मकान बनाकर रहते हैं।

पिता ने दोनों भाइयों को जमीन का हिस्सा बांटकर दिया हुआ है। अब उसके पिता अजीत सिंह उसके भाई मोहन सिंह के कहने पर उसके हिस्से की जमीन में उसे खेतीबाड़ी नहीं करने देता है। 1 फरवरी को वह अपनी पत्नी बलजिंदर कौर समेत घर में हाजिर था तो उसके भाई मोहन सिंह ने मकान के मेन गेट का ताला तोड़कर ट्रैक्टर उसके मकान के अंदर घुसा दिया। जब उसने ऐसा करने से रोका तो वह ट्रैक्टर में से लोहे की रॉड निकालकर हमला करने की कोशिश की तो वह भागकर अपने मकान के कमरे में चला गया और दरवाजा बंद कर लिया। उसका भाई मोहन सिंह लोहे की रॉड से दरवाजा तोड़ने लगा व जान से मारने की धमकियां देने लगा। गाली-गलौच करने लगा। उसकी पत्नी बलजिंदर कौर ने शोर मचाया तो उसका भाई ट्रैक्टर तथा लोहे की रॉड समेत फरार हो गया।

मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. कुलदीप सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने मामला दर्ज करने की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी की तलाश में छापामारी की जा रही है जिसे जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kalash