दीवाली पर आतिशबाजी के कारण घर को लगी आग

punjabkesari.in Saturday, Nov 10, 2018 - 09:23 AM (IST)

दोराहा (सूद): स्थानीय शहर की लक्कड़ मंडी में दीवाली की रात को घर की छत पर बरामदे में पटाखा गिरने से घर का काफी सामान जल कर राख हो गया। इस बारे में घर में रहते किराएदार समीर रहमान ने बताया कि वह शहर की लक्कड़ मंडी में पड़ती मुरारी लाल स्ट्रीट में किराए के मकान में छत वाले हिस्से पर रहते हैं, जबकि नीचे वाले हिस्से में साईकुर रहमान का परिवार रहता है। 

उन्होंने बताया कि दीवाली से एक दिन पहले वह अपने जद्दी शहर सहारनपुर चले गए और उनके नीचे रहते किराएदार भी मकान को ताला लगा कर लुधियाना में अपने रिश्तेदार के घर चले गए। दीवाली की रात को उनको सहारनपुर में पड़ोसियों के फोन आए परंतु कुछ कारणों के कारण वे अपने पड़ोसियों के फोन उठा नहीं सके। इसके बाद जब उन्होंने अपने पड़ोसियों को फिर से फोन किया तो उनको घर में आग लगने के बारे में पता लगा परंतु वह सहारनपुर होने के कारण एकदम मौके पर पहुंच नहीं सके । 

उन्होंने घर के बाहर बरामदे में बच्चों के कपड़े, कूलर और साईकुर रहमान की सिलाई मशीन, मेज आदि रखे हुए थे। दीवाली की रात को पटाखा गिरने के कारण बरामदे में पड़ा सारा सामान जल कर राख हो गया। मुरारी लाल स्ट्रीट में रहते रजनीश सूद, साहिब राज, शिव राज, पंकज सूद, राजेश कुमार, हर्शदीप,राघव, मोहित आदि ने पड़ोसियों की छत से आकर आग पर काबू पा लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News