300 ग्राम अफीम समेत 1 काबू

punjabkesari.in Monday, Jan 07, 2019 - 03:43 PM (IST)

खन्ना(कमल): पुलिस जिला खन्ना की तरफ से समाज विरोधी अनसरों के खिलाफ शुरू की मुहिम के अंतर्गत थाना सदर की पुलिस की तरफ से एक व्यक्ति के पास से 300 ग्राम अफीम बरामद कर उसे काबू किए जाने का दावा किया गया है।

आज यहां इससे सम्बन्धित जानकारी देते एस.एस.पी. ध्रुव दहिया ने बताया कि माननीय उच्च अधिकारियों की हिदायतों पर नशों की तस्करी और बुरे अनसरों को काबू करने के लिए शुरू की मुहिम दौरान खन्ना सदर पुलिस को उस समय सफलता हासिल हुई, जब एस.पी. (आई.) जसवीर सिंह की विशेष निगरानी में डी.एस.पी. (आई) खन्ना जगविन्द्र सिंह चीमा, डी.एस.पी. सब-डिवीजन खन्ना दीपक राय, थाना सदर खन्ना के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर बलजिन्द्र सिंह के थानेदार बख्शीश सिंह समेत पुलिस पार्टी बा-चैकिंग शकी व्यक्तियों और व्हीकलों सम्बन्धित गांव फैजगढ़ से खन्ना वाली तरफ को गश्त कर रहे थे कि गांव इकोलाहा बिजली ग्रिड के पास पैदल आ रहा एक व्यक्ति पुलिस पार्टी को देखकर एकदम घबरा कर जल्दी-जल्दी के साथ लिंक रोड राजेवाल वाले तरफ को जाने लगा।

उन्होंने बताया कि पुलिस पार्टी की तरफ से शक के आधार पर उस व्यक्ति जसवीर सिंह उर्फ जस्सी पुत्र गुरमेल सिंह निवासी धीरोमाजरा तहसील अमरगढ़ (संगरूर) को रोक कर जब उसके पास से 300 ग्राम अफीम बरामद हुई। इस सम्बन्धित थाना सदर खन्ना की तरफ से केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Vatika