तहबाजारी विंग ने GTB मार्कीट में से हटाए अवैध कब्जे

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 01:19 PM (IST)

खन्ना(कमल): आज शुक्रवार को तीसरे दिन भी नगर कौंसिल खन्ना के तहबाजारी विंग ने एजुकेशनल हब, जी.टी.बी. मार्कीट और आस-पास से अवैध कब्जे हटाने के लिए विशेष मुहिम के अंतर्गत अवैध लगी रेहडिय़ों को हटाया। इस दौरान कौंसिल कर्मचारियों ने दुकानदारों और रेहडिय़ों वालों द्वारा किए गए अवैध कब्जे भी उठवा दिए।

इस दौरान म्यूनिसिपल इम्प्लाइज यूनियन के प्रधान अनिल कुमार गैटु और कौंसिल के अन्य कर्मचारियों ने रोटरी क्लब के सामने, जी.टी.बी. माॢकट के बूथों के आगे, बस स्टैंड के पीछे प्रेम भंडारी पार्क से लेकर सरकारी कन्या स्कूल तक सड़क पर लगी रेहडिय़ों को हटवा दिया और रेहड़ी वालों का सामान भी जब्त कर लिया। प्रधान अनिल कुमार ने बताया कि बस स्टैंड से नैशनल जंज घर की ओर जाती सड़क पर अवैध कब्जों के कारण लोगों को अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि कौंसिल दफ्तर को प्राप्त हुई शिकायतोंं के बाद कौंसिल प्रधान विकास मेहता और ई.ओ. रणबीर सिंह की हिदायतों पर कौंसिल कर्मचारियों द्वारा कब्जे हटाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि छुट्टी और काम वाले दिनों में भी अवैध कब्जों विरुद्ध कौंसिल की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। इस मौके तहबाजारी विंग के अमरजीत सिंह, कुलविंदर सिंह, किशन, जीत, जीवन कुमार, जसविंदर सिंह जस्सा, हैरी और विक्की आदि भी शामिल थे। 

Vatika