खन्ना प्रशासन व कौंसिल अधिकारियों ने बाजारों से उठवाए नाजायज कब्जे

punjabkesari.in Saturday, Mar 21, 2020 - 01:36 PM (IST)

खन्ना(कमल): पूरी दुनिया में कोरोना वायरस को लेकर लोग चिंतित हैं, केंद्र व पंजाब सरकार द्वारा भी लोगों को बाजारों, मॉल्ज समेत अन्य स्थानों पर भीड़ पर पाबंदी लगा दी गई है और प्रदेश के सभी स्कूल, कालेज और यूनिवर्सिटियां बंद कर दी गई हैं, परंतु इसके बावजूद खन्ना शहर के प्रमुख बाजारों करनैल सिंह रोड, सुभाष बाजार, मेन बाजार आदि में दुकानदारों द्वारा सरेआम सेल लगाकर लोगों की भीड़ इकट्ठी कर सरकार के हुकमों का उल्लंघन करने के साथ-साथ महामारी का खौफ पैदा किया जा रहा।

आज नगर कौंसिल खन्ना के प्रशासक एस.डी.एम. संदीप सिंह व कार्यसाधक अफसर रणबीर सिंह के  योग्य नेतृत्व में रैंट और तहबाजारी टीम, कौंसिल कर्मचारियों और फायर ब्रिगेड कर्मचारियों द्वारा शहर के विभिन्न बाजारों में दुकानदारों द्वारा दुकानों के आगे किए नाजायज कब्जे उठवाए गए। इस दौरान दुकानदारों का नाजायज सामान कौंसिल कर्मचारियों की तरफ से जब्त भी कर लिया गया है। यह भी पता लगा है कि कौंसिल कर्मचारियों के वापस चले जाने के बाद दुकानदारों द्वारा दोबारा दुकानों के बाहर फिर सामान रख लिया गया। इस संबंधित नगर कौंसिल के कार्यसाधक अफसर रणबीर सिंह ने रैंट एंड तहबाजारी शाखा के इंचार्ज को पत्र जारी करकहा कि शहर के बाजारों में कोरोना वायरस से बचाव के लिए जलसा न होने दिया जाए।

उन्होंने कहा कि महामारी को रोकने के लिए सरकार द्वारा सख्त प्रयास किए गए हैं कि बाजारों में जगह-जगह पर सेल लगी होने के कारण लोगों की भारी संख्या में भीड़ बनी रहती है, जिस कारण यह बीमारी फैलने का खतरा है, इसलिए बाजारों में किसी भी जगह पर भीड़ न होने दी जाए, बाजारों में जो सेल लगी हुई है, उनको तुरंत हटाया जाए, जिससे इस महामारी से बचा जा सके। इस दौरान एस.डी.एम. खन्ना संदीप सिंह ने दुकानदारों से अपील की कि दुकानों के अंदर भारी भीड़ न की जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News