दोराहा के वार्ड नंबर-4 में नगर कौंसिल के उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार प्रदीप कौर विजयी

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2019 - 09:33 AM (IST)

दोराहा (सूद): पिछले दिनों राज्य के चुनाव कमिश्नर की तरफ से कौंसलरों से खाली पड़े वार्डों में 21 जून को कौंसलरों के उप-चुनाव करवाने का ऐलान कर दिया गया था, जिसके बाद आज स्थानीय शहर के वार्ड नंबर-4 में नगर कौंसिल के हुए उप चुनाव में कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार प्रदीप कौर पत्नी दलजीत सिंह झज्ज ने शिरोमणि अकाली दल-भाजपा गठजोड़ की उम्मीदवार रजिता खन्ना पत्नी नवीन खन्ना को 616 वोटों के अंतर के साथ हराकर जीत प्राप्त कर ली है। 

नगर कौंसिल के मौजूदा प्रधान बंत सिंह दोबुर्जी की धर्मपत्नी स्व. सुरिन्द्र कौर के देहांत के बाद शहर का वार्ड नंबर-4 पार्षद से खाली पड़ा था, जिस कारण कांग्रेस पार्टी ने आज हुए उप चुनाव के लिए बंत सिंह दोबुर्जी की पुत्रवधु प्रदीप कौर को अपना उम्मीदवार बनाया था, जिन्होंने आज वार्ड नंबर-4 से जीतकर कौंसलर की कुर्सी पर कब्जा कर लिया है। कांग्रेस की उम्मीदवार प्रदीप कौर की जीत की खबर जैसे ही वार्ड नंबर-4 और शहर निवासियों को पता चली तो भारी संख्या में लोगों ने आर्य स्कूल के पास पहुंचकर प्रदीप कौर को मुबारकबाद देनी शुरू कर दी। इसके बाद कांग्रेस पार्टी के वर्करों और शहर के लोगों ने वार्ड नंबर-4 की नव-नियुक्त कौंसलर प्रदीप कौर के साथ शहर के बाजारों में एक रोड शो भी निकाला। इस दौरान शहर के लोगों ने ढोल की थाप पर भंगड़ा डालते हुए नव-नियुक्त कौंसलर प्रदीप कौर का अलग-अलग बाजारों में सम्मान भी किया।

इस समय नवनियुक्त कौंसलर प्रदीप कौर ने कहा कि वह वार्ड नंबर-4 के लोगों का उनको जिताने और उन पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद करते है। उन्होंने कहा कि वह वार्ड के लोगों की मुश्किलों का हल करने के लिए दिन-रात पूरी मेहनत करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि वह आने वाले समय में वार्ड के रहते हुए विकास कार्य करवाने के लिए हर संभव यत्न करेंगे। 

Vatika