पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2019 - 10:01 PM (IST)

खन्ना (सुनील): खन्ना के निकटवर्ती गांव कौड़ी में पुरानी रंजिश को लेकर दो परिवार आपस में भिड़ गए। जिसमें एक महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को खन्ना के सिविल अस्पताल में भर्ती कराने उपरांत घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई। पुलिस ने बयान कलमबद्ध कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे थे। पहले पक्ष की सत्या कौर पत्नी अमरीक सिंह निवासी गांव कौड़ी ने बतायाकि आज जब सुबह उसका बेटा कार लेकर जा रहा था तो उसके पड़ोसी के बेटे ने उसके साथ गाली गलौच की। लेकिन उसका बेटा इस दौरान कुछ नहीं बोला और अपने काम पर चला गया। 

इसी बीच जब दोपहर को सत्या कौर ने पड़ोसी के लड़के से गाली निकालने का कारण पूछा तो वह आग बबूला हो उठा और उसने अपने परिवार के सदस्यों से मिलकर उसे बुरी तरह से पीटते हुए उसके कपड़े भी फाड़,डाले। शोर मचाने पर ये लोग फिर देख लेने की धमकियां देते हुए मौके से भाग गए। उधर, दूसरे पक्ष के सरदारा सिंह पुत्र शिव राम से बातचीत की गई तो उसने सभी आरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि आज जब वह चक्की से आटा लेकर आ रहा था तो इसी दौरान सत्या कौर के लड़कों ने पीछे से उसके सिर पर भारी चीज से हमला करते हुए उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। शोर मचाने पर दूसरे पक्ष के लोग मौके से भाग गए। जब इस संबंध में फिर से दोनों पक्षों के लोगों से बातचीत की गई तो उन्होंने लड़ाई का कारण पुरानी रंजिश बताया।



क्या कहना है आईओ का
इस संबंध में जब केस से संबंधित आईओ से बातचीत की गई तो उन्होने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान कलमबद्ध कर लिए हैं वहीं बयानों की तफ्तीश के उपरांत ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

Mohit