मालिक ने डांटा तो नौकर ने गुस्से में काट डाली अपनी गर्दन, तस्वीरें वायरल

punjabkesari.in Saturday, Feb 02, 2019 - 11:21 AM (IST)

खन्ना(सुनील): स्थानीय सुभाष बाजार में सुबह रामा क्लाथ हाऊस पर एक नौकर ने ब्लेड से नस काटने के साथ-साथ गर्दन पर कई कट मार लिए। जिससे  नौकर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सिविल अस्पताल खन्ना में दाखिल कराया गया। 

जानकारी के अनुसार जसविंदर सिंह (29) पुत्र अमरजीत सिंह निवासी भट्टियां सुभाष बाजार में रामा क्लाथ हाऊस पर नौकरी करता है। रोजाना की तरह वह दुकान पर कपड़े सेल कर रहा था। इसी बीच उसने दुकान के पीछे कोई सामान देखने के लिए मालिक के बेटे को भेजा तो तभी जसविंदर मालिक बबली की कुर्सी पर बैठ गया। मालिक ने उसे कुर्सी से उठने को कहा तो नौकर ने ब्लेड निकाल नस काटने की धमकी दी। तभी बाजार में गश्त कर रही महिला पी.सी.आर. मुलाजिम भी आ गई। पुलिस भी उसे कुर्सी से नहीं उठा सकी। धमकियां देने पर सभी दुकान से बाहर आ गए और कुछ ही देर बाद जसविंदर ने ब्लेड से नस काटते हुए गर्दन पर भी गंभीर कट मार लिए।

6 जगहों पर मारे गंभीर कट
जसविंदर सिंह ने अपनी नस के साथ बाजू, गर्दन समेत शरीर के विभिन्न अंगों पर ब्लेड से 6 जगहों पर गंभीर कट मारे। 

बिना किसी वजह से किया हाईवोल्टेज ड्रामा : बबली
उक्त क्लाथ हाऊस के मालिक बबली ने बताया कि नौकर जसविंदर सिंह पिछले साल से काम कर रहा है। कई-कई दिन वह आता भी नहीं है। पता नहीं क्यों वह मानसिक तौर पर परेशान रहता है। बिना किसी वजह के उसने दुकान पर हाईवोल्टेज ड्रामा करते हुए यह घटना की। पुलिस भी मौके पर ही थी और सारी घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद है।

होश आने के बाद बनती कार्रवाई करेंगे: जगजीत सिंह
थानेदार जगजीत सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि जसविंदर सिंह होश में नहीं है। अभी वह बयान देने के लायक नहीं है। होश में आने पर बयान लेकर बनती कार्रवाई की जाएगी।

Vatika