धार्मिक स्थल से माथा टेककर आ रहे व्यक्ति की निर्मम पिटाई

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 11:27 AM (IST)

खन्ना: पुलिस जिला खन्ना के अधीन पड़ते गांव रोहणों कलां में गत देर रात्रि धार्मिक स्थल से माथा टेककर वापस घर जा रहे व्यक्ति को गांव के 2 लोगों ने निर्मम पिटाई करते हुए गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल व्यक्ति को परिवार वालों की सहायता से खन्ना के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। 

अस्पताल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मोहम्मद रफीक (30) पुत्र सदीक मोहम्मद निवासी रोहणों कलां ने बताया कि कल देर रात जब वह धार्मिक स्थल से माथा टेकने के उपरांत वापस अपने घर जा रहा था तो 2 लोगों ने रास्ते में उसे जबरन घेरते हुए बुरा भला कहना शुरू कर दिया। जब उसने इस बात का एतराज जताया तो वह हाथापाई पर उतर आए। उन्होंने उसे बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया।

शोर मचाने पर वह लोग फिर देख लेने की धमकियां देते हुए मौके से भाग गए। एक दुकानदार ने मारपीट की घटना की सूचना उसके परिवार वालों को दी जो उसे खन्ना के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाने के लिए लाए।केस से संबंधित आई.ओ. ने मारपीट की घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति के बयान कलमबद्ध कर लिए हैं। वहीं दूसरे पक्ष के बयान कलमबद्ध कर अगली कार्रवाई की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News