संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

punjabkesari.in Thursday, Nov 15, 2018 - 03:51 PM (IST)

खन्ना (सुनील): नजदीकी गांव कौड़ी में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल खन्ना में रखवा दिया।

जानकारी देते हुए थाना सदर खन्ना के ए.एस.आई. शिंगारा सिंह ने बताया कि मुकेश यादव (23) पुत्र भुलक्कड़ यादव निवासी उत्तर प्रदेश ट्रक का क्लीनर था। आज वह अपनी गाड़ी साफ कर रहा था तो जैसे ही वह गाड़ी में से कोई सामान लेने के लिए गाड़ी में चढ़ा तो एकदम गाड़ी की खिड़की से नीचे आ गिरा। ट्रक के ड्राइवर द्वारा आनन-फानन में उसे खन्ना के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे खन्ना के सिविल अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। वहां उपचार दौरान उसने दम तोड़ दिया।

क्या कहना है आई.ओ. का
इस संबंध में जब आई.ओ. ए.एस.आई. शिंगारा सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए खन्ना के सिविल अस्पताल में रखवाया गया है। मौत के असली कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा। परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है, जो उत्तर प्रदेश से खन्ना आ रहे हैं। उनके आने पर ही पोस्टमार्टम होगा।

Vatika