नहर में सामग्री प्रवाहित करने गए व्यक्ति की डूबने से मौत

punjabkesari.in Wednesday, Dec 05, 2018 - 11:37 AM (IST)

खन्ना (सुनील): सिटी थाना 2 की पुलिस ने आज डी.डी.आर. नंबर 10 दिनांक 1 दिसम्बर 2018 के अधीन लापता व्यक्ति की लाश मिलने पर परिवार वालों के कहने के अनुसार इस संबंध में धारा 174 के अधीन कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल खन्ना की मोर्चरी में रखवाया। 

मिली जानकारी के अनुसार सुरिन्द्र सिंह (70) पुत्र प्यारा सिंह निवासी सूर्या एन्क्लेव 30 नवम्बर को अपने घर से धूप सामग्री के साथ साथ अन्य भगवान के खंडित चित्रों को लेकर नहर में प्रवाहित करने के उद्देश्य से एक्टिवा नंबर पी.बी.-65 एस-6366 पर सवार होकर खन्ना से सरङ्क्षहद की नहर पर गया था लेकिन जब काफी देर तक वह घर नहीं लौटे तो परिवार वालों ने घटना की सूचना सिटी थाना 2 की पुलिस को दी जिसके संबंध में पुलिस ने डी.डी.आर. लिखने के उपरांत लापता व्यक्ति की फोटो सोशल मीडिया तथा वायरलैस के माध्यम से दी, तभी आज मृतक का शव गंडा खेड़ी नहर के पास से बरामद हुआ, जिसकी सूचना खन्ना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए खन्ना की मोर्चरी में रखवाया, जहां आज पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों के हवाले कर दिया जाएगा।जब इस केस से संबंधित आई.ओ. ए.एस.आई. शमशेर सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने इस संबंध में परिवार वालों के कहने पर डी.डी.आर. दर्ज कर ली थी। अब जबकि मृतक का शव मिल गया है के चलते परिवार वालों के कहने पर पुलिस द्वारा 174 की कार्रवाई की जा रही है।

Vatika