9वीं कक्षा के छात्र का अपहरण, मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Oct 10, 2018 - 01:42 PM (IST)

खन्ना(सुनील): सिटी थाना 1 की पुलिस ने शिकायतकत्र्ता जगदीप सिंह पुत्र लाभ सिंह निवासी खन्ना के बेटे के अपहरण संबंधी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 365 के तहत मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई आरंभ कर दी है। शिकायतकत्र्ता के अनुसार वह लकड़ मिस्त्री है। उसकी 18 साल की बेटी और 16 साल का बेटा है। बेटा हरजोत सिंह नरोत्तम विद्या मंदिर स्कूल ललहेड़ी रोड खन्ना में 9वीं कक्षा में पढ़ता है।

8 अक्तूबर को उसका बेटा घर नहीं आया तो उन्होंने अपने स्तर पर उसकी तलाश शुरू की। देर रात तक हरजोत सिंह का कोई पता नहीं लगा तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया।पुलिस की मदद से इलाके के कैमरे खंगाले गए तो देखा गया कि सुबह 8 बजकर 5 मिनट पर उसका बेटा अपने 2 दोस्तों के साथ मोटरसाइकिल पर पीछे बैठ कर स्कूल की तरफ जा रहा था।वहीं 8 बजकर 25 मिनट पर वह अकेला ही पैदल इसी रास्ते से निकल रहा था, जिसके बाद उन्हें शक हुआ कि उसके बेटे को किसी ने गुप्त तौर पर छिपाकर रखा है। उन्होंने पुलिस को शिकायत करके मामला दर्ज कराया।

2 दिनों से भटक रहे परिवार वाले
हरजोत के परिवार वाले 2 दिनों से उसकी तलाश में कभी इधर कभी उधर भटक रहे हैं। पुलिस की मदद से ब‘चे की तलाश जारी है। मंगलवार को वह ब‘चे की तलाश में श्री आनंदपुर साहिब गए थे लेकिन बच्चे का कोई सुराग न मिलने पर उनकी ङ्क्षचता बढ़ती जा रही थी।

क्या कहना है आई.ओ. का
इस संबंध में जब केस से संबंधित आई.ओ. सोहन सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि परिवार वालों की पूरी मदद की जा रही है और ब‘चे की तलाश जारी है। सोशल मीडिया पर भी फोटो अपलोड की गई है और सभी थानों में सूचित कर दिया गया है।
 

Vatika