पंजाब में काले दौर के लिए अकाली ही जिम्मेदार: विधायक गुरकिरत

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 09:32 AM (IST)

खन्ना(कमल): मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा गर्म ख्यालियों को शह देने के आरोप लगाने के मामले पर तीखी प्रतिक्रिया देते आल इंडिया कांग्रेस समिति के सचिव और खन्ना हलके के विधायक गुरकीरत सिंह ने कहा कि अकाली-भाजपा नेता हमेशा ही गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं और पंजाब में काले दौर के लिए अकाली ही जिम्मेदार हैं।

उन्होंने कहा कि अब जब इनको बरगाड़ी और बहबल कलां कांड करके सिख पंथ और गर्म ख्यालियों के विरोध का सामना करना पड़ रहा तो अकाली-भाजपा नेता कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर गर्म ख्यालियों के साथ मिले होने के दोष लगाने पर उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि अपना पंथक आधार गंवा चुके अकाली शायद यह भूल गए हैं कि उनकी तरफ से सन 1992 में गर्म ख्यालियों के साथ मिलकर मतदान का बाइकाट किया गया था, परन्तु उस समय कांग्रेस पार्टी ने आतंकवाद का डट कर मुकाबला किया था। 

विधायक गुरकीरत ने कहा कि अकाली-भाजपा नेता आज पंजाब में अपनी राजनीतिक जमीन तलाशने के लिए हर तरह के हथ कंडे इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह और कांग्रेस पार्टी ने हमेशा ही गर्म ख्यालियों का विरोध किया है और गर्म ख्यालियों की कोई भी गतिविधि पंजाब में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस मौके पंजाब कांग्रेस के सचिव अमरजीत सिंह टिक्का भी मौजूद थे।  

Vatika