महिला ने लगाए ठेकेदार पर बलात्कार व ब्लैकमेल कर पैसे एंठने के आरोप

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 11:31 AM (IST)

खन्ना (सुनील): स्थानीय एक मोहल्ले की महिला ने शहर के एक नामी ठेकेदार पर बलात्कार करने के साथ साथ अश्लील फोटो लेकर पैसों की मांग करते हुए ब्लैकमेल के माध्यम से एक लाख 20 हजार रुपए लेने के संगीन आरोप लगाते हुए खन्ना के एस.एस.पी. ध्रुव दहिया को शिकायत देते हुए कथित ठेकेदार के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पीड़ित महिला सीता (काल्पनिक नाम) ने बताया कि उसके पति जोकि विदेश में रहते हैं ने अपनी खून पसीने की कमाई घर भेजते हुए नया घर बनाने के लिए उसे पैसे भेजे थे।

वहीं उसने मकान के संबंध में दस लाख रुपए का लोन लिया व मकान का निर्माण कार्य करवाने के लिए समराला रोड माडल टाऊन के रहने वाले एक ठेकेदार को अपनी कोठी बनाने के लिए ठेका दे दिया। इस दौरान काम चलता रहा और ठेकेदार अपनी मेहनत लेता रहा। इस प्रकार उसने लेबर के रूप में उससे अब तक करीब एक लाख 80 हजार रुपए ले लिए। ठेकेदार ने अपना विश्वास जताते हुए उसके सास ससुर पर भी अपना प्रभाव बढ़ा लिया। मामला इस कदर पहुंच गया कि यह परिवार जो भी बाजार से सामान खरीदता था उसे लाने के लिए ठेकेदार को ही पैसे दे देते थे। एक दिन ठेकेदार को पीड़िता के ससुर ने घर से यह कहते हुए अपनी पुत्रवधू से पैसे लेने के लिए बोला कि वह किसी काम के लिए बाहर जा रहे हैं जिसके चलते वह उनकी पुत्रवधू से पैसे लेकर कोठी के लिए नई टाइलें ले आए।

वक्त करीब सवा 10 बजे सुबह ठेकेदार पीड़िता के घर आया जिसने पैसे लेने के उपरांत चाय पीने की इ‘छा जताई। इसी बीच वह चाय बनाकर जैसे ही लौटी तो ठेकेदार ने उसे पानी लाने के लिए बोला। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि इसी बीच ठेकेदार ने उसकी चाय में कुछ मिला दिया, जिसे पीने के बाद वह बेसुध हो गई जिसका फायदा उठाते हुए ठेकेदार ने उससे संगीन हरकतें करते हुए, अपने मोबाइल में कैद कर लिए। लगभग 4 घंटे के उपरांत ठेकेदार ने उसे फोन कर जब उसकी सेहत की जानकारी हासिल करनी चाही तो उसने बातों बातों में उसे बताया कि उसने उसके साथ न्यूड फोटो लेने के उपरांत शारीरिक संबंध भी बना लिए हैं। वहीं महिला ने बताया कि ठेकेदार ने न्यूड फिल्म को पारिवारिक सदस्यों व सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाए। कुछ समय उपरांत उसने उससे पैसों की मांग भी करनी शुरू कर दी। और इस प्रकार वह 2 बार पचास-पचास हजार रुपए और एक बार बीस हजार रुपए लेकर कुल एक लाख 20 हजार रुपए उससे ले गया। 

पीड़िता ने कहा कि उससे ठेकेदार ने जब 10 लाख रुपए मांगे तो साफ मना करने पर उसने उसे बुरी तरह से पीटा और एक घंटे का समय दे कर कहा कि अगर इस दौरान उसे दस लाख रुपए नहीं मिले तो वह यह सभी फोटो व्हाट्सएप पर डाल देगा, जिस पर पीड़िता ने सारी कहानी अपने सास ससुर को सुनाने के उपरांत अपने पति को भी बता दी, जिन्होंने तुरंत कार्रवाई के लिए उसे एस.एस.पी. के पास शिकायत के लिए बोला। 14 जून को इस संबंधी उसके द्वारा ठेकेदार के खिलाफ एक शिकायत खन्ना के एस.एस.पी. को दी जिन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए वूमैन सैल की इंचार्ज को मैडीकल करवाने के आदेश दिए जिसके चलते पुलिस ने 14 जून को देर शाम पीड़िता का खन्ना के सिविल अस्पताल में मैडीकल करवाया। वहीं इस दौरान ठेकेदार का साला भी उस पर बुरी नजर रखने लग पड़ा और उसने भी उसे फोटो के बल पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए विवश किया, लेकिन उसने उसकी मंशा को कामयाब नहीं होने दिया। इस बात का खुलासा भी पुलिस के समक्ष कर दिया। 

Punjab Kesari