प्रवासी मजदूर का कत्ल करने वाला गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Nov 09, 2018 - 12:00 PM (IST)

खन्ना (कमल): खन्ना पुलिस ने गांव भट्टियां में एक नौजवान की तरफ से उसके पड़ोस में रहती महिला के पास आते प्रवासी मजदूर का शक के आधार पर कत्ल करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार करने का दावा किया है। 

यहां प्रैस कॉन्फ्रैंस दौरान पत्रकारों के साथ बातचीत करते एस.एस.पी. ध्रुव दहिया ने बताया कि खन्ना पुलिस को उस समय सफलता हासिल हुई जब एस.पी. (आई) जसवीर सिंह की निगरानी में डी.एस.पी. (आई) जगविन्द्र सिंह चीमा, डी.एस.पी. समराला हरसिमरत सिंह, थाना माछीवाड़ा के एस.एच.ओ. डी.एस.पी. (प्रोवेशनल) सुखनाज सिंह, सी.आई.ए. स्टाफ खन्ना के इंचार्ज इंस्पैक्टर बलजिन्द्र सिंह समेत पुलिस पार्टी की तरफ से मुकद्दमा नंबर 189 अ/ध 302 भ/द थाना माछीवाड़ा साहब जोकि हरदीप सिंह पुत्र अवतार सिंह निवासी गांव भट्टियां थाना माछीवाड़ा साहिब ने दर्ज कराया था कि लाल बाबू भक्त पुत्र जय लाल भक्त निवासी गांव जिंगाहा थाना मोतीपुर जिला मुजफ्फरनगर (बिहार) हाल निवासी गांव भट्टियां थाना माछीवाड़ा साहब उसके पास 15 साल से नौकरी कर रहा था कि दीवाली का त्यौहार होने के कारण उसने अपने नौकर को छुट्टी दी हुई थी। 

उसने खन्ना पुलिस को बताया कि 7 नवम्बर की शाम समय जब वह घर में उपस्थित था तो उसको बाहर गली में शोर पड़ता सुनाई दिया, जिसने बाहर जा कर देखा कि परगट सिंह उर्फ काला पुत्र शिन्दरपाल सिंह निवासी गांव भट्टियां थाना माछीवाड़ा साहिब जोकि उसके नौकर लाल बाबू भक्त के सिर पर लोहे के गंडासे के साथ वार कर रहा था, जिसने उस पर कई वार किए, जिस कारण लाल बाबू भक्त की मौके पर ही मौत हो गई। दोषी परगट सिंह उर्फ काला को शक था कि मृतक लाल बाबू भक्त उसके पड़ोस में रहती औरत के पास आता-जाता था, जिसकी रंजिश के अंतर्गत परगट सिंह उर्फ काला ने लाल बाबू भक्त का कत्ल कर दिया। कथित दोषी को खन्ना जिला पुलिस की तरफ से गिरफ्तार करके वारदात में इस्तेमाल किया लोहे का गंडासा भी बरामद कर
लिया। खन्ना पुलिस की तरफ से मामले की जांच की जा रही है। 

Vatika