अच्छे कपड़े दिलाने के बहाने नानी 5 वर्षीय नाती को बीच सड़क में छोड़कर हुई फरार

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2019 - 08:23 PM (IST)

खन्ना(सुनील): शहर में एक नानी ने अपनी 5 वर्षीय नाती को बीच सड़क में छोडऩे के उपरांत उसके कपड़ों का बैग उसे थमाते हुए यह कहकर अपना दामन छुड़ा लिया कि वह उसे इसी जगह पर शाम को लेने के लिए आएगी। भूख से बेहाल जब लड़की रोने लगी तो आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। एस.एस.पी. ध्रुव दहिया के निर्देशों पर सिटी-2 एस.एच.ओ. सब-इंस्पैक्टर दविंद्र सिंह ने बच्ची को थाने में तैनात कम्प्यूटर आप्रेटर गुरप्रीत कौर की सहायता से उसकी नानी को ढूंढने की कोशिश की लेकिन जब लड़की की नानी के बारे में कोई जानकारी न मिली तो पुलिस उसे देर रात थाने ले आई। 

अच्छे कपड़े दिलाने को लेकर घर से लाई थी: बच्ची
बच्ची ने बताया कि आज सुबह उसकी नानी उसे यह कहकर घर से लाई थी कि वह उसे अच्छे-अच्छे कपड़े दिलाने के अलावा अच्छी-अच्छी चीजें भी दिलाएगी। पुलिस स्टेशन में मौजूद लड़की रोते हुए घर जाने के लिए पुलिस से गुहार लगा रही थी। 

चंद घंटों में पुलिस बच्ची के  अभिभावकों तक पहुंच जाएगी: एस.एच.ओ.
एस.एच.ओ. ने बताया कि पुलिस को जैसे ही इस घटना के बारे में पता चला तो उनके नेतृत्व में पुलिस पार्टी घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस बच्ची को घटनास्थल से लेकर आसपास के इलाकों में घुमाती रही लेकिन किसी ने भी उसको नहीं पहचाना। पुलिस ने जब बच्ची के पास पड़े बैग की तलाशी ली तो बैग में से बच्ची के गर्म व अन्य कपड़े भी बरामद हुए। उन्होंने बताया कि बच्ची की तस्वीर व्हाट्सएप ग्रुपों में सोशल मीडिया में डाल दी गई है। पुलिस को इस बात का पूरा विश्वास है कि आने वाले चंद घंटों में पुलिस लड़की के अभिभावकों तक पहुंच जाएगी। 

Vaneet