एस.एस.पी. के निर्देशों पर निष्पक्ष चुनाव करवाने के लिए पुलिस वचनबद्ध : एस.एच.ओ.

punjabkesari.in Monday, Sep 17, 2018 - 10:02 AM (IST)

खन्ना(सुनील): आगामी 19 सितम्बर ब्लाक समिति और जिला परिषद के चुनाव निष्पक्ष करवाने के उद्देश्य से आज एस.एस.पी. ध्रुव दहिया के निर्देशानुसार पुलिस की नफरी को बढ़ाने के उद्देश्य से सिटी-1, सिटी-2 में चंडीगढ़ से कुल 116 पुलिस कर्मियों की टीम खन्ना पहुंची।

बता दें कि उपरोक्त चुनावों को बिना किसी दबाव एवं निष्पक्ष रूप से करवाने के उद्देश्य से पुलिस कर्मियों की नफरी को बढ़ाया गया है। इस अवसर पर पत्रकारों को जानकारी देते हुए सिटी-2 एस.एच.ओ. रजनीश सूद ने बताया कि एस.एस.पी. के निर्देशों पर सिटी-1 में 100 पुलिस कर्मी व सिटी-2 में 16 पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि एस.एस.पी. के निर्देशानुसार चुनाव संबंधी दिशा निर्देश जारी किए गए हैं। इन पुलिस कर्मियों को जल्दी ही भिन्न-भिन्न गांवों में निष्पक्ष चुनाव करवाने के उद्देश्य से भेज दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन प्रजातंत्र के चलते यह चुनाव पूरी तरह से निष्पक्ष व बिना दबाव के करवाएगा। वहीं उन्होंने मतदाताओं से भी अपील करते हुए इन चुनावों में बिना किसी लालच के मतदान करने की अपील करते हुए प्रजातंत्र प्रणाली को और मजबूत करने का संदेश दिया। उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि इन चुनावों में अगर कोई उन्हें किसी भी प्रकार का लालच देता है तो इसकी शिकायत सीधे तौर पर एस.एस.पी. के मोबाइल नंबर पर कर सकते हैं। शिकायत मिलने पर पुलिस तुरंत कार्रवाई करेगी। उन्होंने टीम को अनुशासन में रहने का भी पाठ पढ़ाया। 

swetha