जी.टी. रोड पर 3 वाहनों की टक्कर, 1 की मौत

punjabkesari.in Sunday, Nov 10, 2019 - 09:58 AM (IST)

खन्ना(स.ह.): स्थानीय जी.टी. रोड पर दहेड़ू के पास हुए भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर है। घायल को पहले खन्ना के सिविल अस्पताल फिर चंडीगढ़ के अस्पताल में रैफर किया गया है। 

जानकारी के अनुसार जी.टी. रोड पर एक महिंद्रा जीप के चालक ने जम्मू को जा रहे ट्रक के आगे अचानक ब्रेक मार दी। जीप को बचाने के चक्कर में जब ट्रक चालक ने अपने वाहन के ब्रेक लगाए तो पीछे से आ रहा कंटेनर वाहनों से आ टकराया। हादसे में कंटेनर चालक रविंदर सिंह (46) पुत्र चरण सिंह अमलोह की मौत हो गई, जबकि ट्रक में सवार रियाज अहमद (30) पुत्र अबदुल घनी डार गंभीर रूप से घायल हो गया। 

घायल को एम्बुलैंस द्वारा सिविल अस्पताल खन्ना में लाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया। पुलिस चौकी कोटा के इंचार्ज थानेदार आकाश दत्त ने बताया कि मृतक के भाई गुरबीर सिंह के बयानों के आधार पर महिंद्रा जीप के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हादसे के समय काफी देर तक वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं, काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने जाम को खुलवाया। जीप ड्राइवर मौके से फरार हो गया। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा उसे वारिसों के हवाले कर अगली कार्रवाई आरंभ कर दी गई है।  

Edited By

Sunita sarangal