शराब की 25 बोतलों सहित 1 गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jul 12, 2018 - 08:55 AM (IST)

खन्ना(सुनील): पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को शराब की 25 बोतलों सहित गिरफ्तार करने के उपरांत उसके खिलाफ एक्साइज एक्ट की धारा 61/1/14 के अधीन मामला दर्ज करते हुए अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। 
 

जानकारी के अनुसार आज जब पुलिस पार्टी थानेदार मुख्तयार सिंह के नेतृत्व में शकी पुरुषों की तलाश में मेन चौक समराला में मौजूद थी, तभी पुलिस पार्टी को खास मुखबिर ने सूचना देते हुए बताया कि कथित आरोपी विजय कुमार पुत्र अशोक कुमार निवासी अंबेदकर कालोनी माछीवाड़ा रोड समराला चंडीगढ़ से सस्ते दामों पर शराब लाकर महंगे दामों पर बेचने का गोरखधंधा करता है अगर तुरंत कार्रवाई की जाए तो उसे रंगे हाथों गिरफ्तार किया जा सकता है। 

मुखबिर ने इस बात की भी सूचना दी कि कथित आरोपी के पास शराब बेचने संबंधी कोई भी लाइसैंस या परमिट नहीं है। पुलिस ने तुरंत रेड करते हुए कथित आरोपी के घर से बरामद एक थैले से 25 शराब की बोतलें जोकि उसने रेत के नीचे छिपाई हुई थी, बरामद कर लीं। 

क्या कहना है आई.ओ. का
जब इस संबंध में आई.ओ. मुख्तयार सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि कथित आरोपी पिछले काफी समय से चंडीगढ़ से सस्ते दामों पर शराब लाकर महंगे दामों पर बेचता था। कथित आरोपी से पूछताछ जारी है। पूछताछ के उपरांत उसे माननीय अदालत में पेश कर फिर से पुलिस रिमांड लेने का प्रयास किया जाएगा। 

swetha