6 किलो 570 ग्राम सोने के गहने सहित 3 काबू

punjabkesari.in Tuesday, Oct 23, 2018 - 08:22 AM (IST)

खन्ना (कमल): खन्ना पुलिस ने 2 अलग-अलग मामलों में 3 व्यक्तियों के पास से 6 किलो 570 ग्राम सोने के गहने बरामद करने का दावा किया है। दोनों ही मामलों में बरामद किए गहनों के मामले को एक्साइज  विभाग के मोबाइल विंग के हवाले कर दिया है।

 इस संबंधी प्रैस कॉन्फ्रैंस दौरान एस.एस.पी. ध्रुव दहिया ने बताया कि खन्ना पुलिस को उस समय सफलता हासिल हुई जब एस.पी.(आई.) जसवीर सिंह की निगरानी में डी.एस.पी. (आई) खन्ना जगविन्द्र सिंह चीमा, नार्कोटिक सैल खन्ना के इंचार्ज इंस्पैक्टर मनजीत सिंह समेत सहायक थानेदार सुखवीर सिंह, हवलदार हरजीत सिंह, हवलदार मङ्क्षहद्र चंद, हवलदार सुखदेव सिंह, सिपाही सुखदीप सिंह, पी.एच.जी. ज्ञान सिंह और जुझार सिंह की तरफ से प्रिस्टाइन माल जी.टी. रोड खन्ना के सामने नाकाबंदी करके संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की चैकिंग के दौरान मंडी गोबिन्दगढ़ साइड से आ रही एक कार नंबर पी.बी-31 -यू -2311 को रोक कर चैक किया तो कार में बैठे व्यक्तियों अर्पित शुक्ला पुत्र राजेश कुमार निवासी मकान नंबर 21 एफ. अंबे अपार्टमैंट नजदीक अपोलो ग्राऊंड पटियाला और अमित कुमार पुत्र राम मूर्ति निवासी मकान नंबर 8-सी, तेज बाग कालोनी नजदीक सनौरी अड्डा पटियाला की तलाशी लेने पर चालक वाली सीट के नीचे से 6 किलो 250 ग्राम सोने के गहने बरामद हुए। जिस सम्बन्धित उक्त व्यक्ति सोने के गहनों सम्बन्धित कोई बिल या कागज पेश नहीं कर सके।

एस.एस.पी. ने आगे बताया कि खन्ना पुलिस की तरफ से अगली कार्रवाई के लिए मौके पर ही आरोपियों को एक्साइज विभाग के ई.टी.ओ. अमित सिंह और इंस्पैक्टर सरूप सिंह मोबाइल विंग फतेहगढ़ साहिब के हवाले किया। उन्होंने यह भी बताया कि इसी दौरान खन्ना पुलिस के थानेदार लाभ सिंह की तरफ से पुलिस पार्टी समेत रात समय प्रिस्टाइन माल के पास ही जी.टी. रोड खन्ना के समीप चैकिंग के दौरान दिल्ली वाली साइड से आ रही बस को रोक कर चैक करने पर उसमें सवार एक मुसाफिर संदीप कुमार गोस्वामी निवासी (यू.पी.) के पास से 320 ग्राम सोने के गहने बरामद हुए। जिसको भी अगली कार्रवाई के लिए  एक्साइज विभाग के ई.टी.ओ. अमित सिंह मोबाइल विंग फतेहगढ़ साहिब के हवाले कर दिया गया है। 

swetha