माछीवाड़ा पुलिस ने 35 किलो भुक्की समेत 4 को किया काबू

punjabkesari.in Tuesday, Nov 13, 2018 - 09:49 AM (IST)

खन्ना(सुनील): खन्ना जिला पुलिस के अधीन आते माछीवाड़ा में पुलिस ने 2 विभिन्न मामलों में नाकाबंदी के दौरान 35 किलो भुक्की समेत गुरदीप सिंह, हेम सिंह निवासी शेरपुर बस्ती, हरजीत सिंह निवासी माणेवाल और सुल्तान सिंह निवासी चूहड़वाल को गिरफ्तार किया है। 

एस.एच.ओ. सुखनाज सिंह ने बताया कि सहायक थानेदार संतोख सिंह ने बहलोलपुर पुल के निकट नाकाबंदी की हुई थी कि एक स्विफ्ट कार को जांच के लिए रोका, परंतु उसने पुलिस पार्टी को देख कर गाड़ी भगाने की कोशिश की परंतु पुलिस कर्मचारियों ने मुस्तैदी दिखाते हुए बैरीकेड लगा कर गाड़ी को काबू कर लिया। गाड़ी के चालक की पहचान गुरदीप सिंह और उसके साथ बैठे व्यक्ति की पहचान हेम सिंह के तौर पर हुई। कार की तलाशी दौरान उस में से 25 किलो भुक्की चूरा पोस्त बरामद हुई। 

इसी तरह दूसरे मामले में सहायक थानेदार जरनैल सिंह द्वारा टी-प्वाइंट महद्दीपुर के निकट गश्त की जा रही थी कि एक मारुति कार को संदेह के आधार पर रोका जिसके चालक की पहचान हरजीत सिंह और साथ की सीट पर बैठे व्यक्ति की सुल्तान सिंह के तौर पर हुई। तलाशी दौरान उस में से 10 किलो भुक्की चूरा पोस्त बरामद हुई। पुलिस ने उक्त दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि यह व्यक्ति श्रीनगर से 1700 रुपए प्रति किलो के हिसाब से भुक्की चूरा पोस्त ले कर आते थे जो आगे यह माछीवाड़ा इलाके में 3000 रुपए प्रति किलो के हिसाब से बेच देते थे। 

swetha