होटल की आड़ में पिलाता था शराब, फूडीज टाऊन का मालिक गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jul 22, 2018 - 10:52 AM (IST)

खन्ना(सुनील): पुलिस जिला खन्ना के एस.एस.पी. ध्रुव दहिया के दिशा निर्देशों पर जारी अभियान के तहत सिटी थाना 1 की पुलिस ने एक ऐसे होटल को बेनकाब किया है, जिसका मालिक शहर में अपना नाम बनाकर होटल की आड़ में शराब पिलाने का धंधा करता था। बिना लाइसैंस इस धंधे से मोटा मुनाफा कमाने वाले होटल के मालिक को गिरफ्तार करने के बाद उसके खिलाफ एक्साइज एक्ट की धारा 68-1-14 के तहत मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई आरंभ कर दी गई है। 

पुलिस ने इस होटल में रेड के दौरान भारी मात्रा में शराब की खाली बोतलें भी बरामद कीं। कथित आरोपी की पहचान दिलप्रीत सिंह पुत्र प्रितपाल सिंह निवासी मकान नंबर 837-27 राम नगर चंडीगढ़ रोड खन्ना के तौर पर हुई है। इस बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए सिटी थाना 1 के एस.एच.ओ. सुखनाज सिंह ने बताया कि ए.एस.आई. सोहन सिंह जब अपनी पुलिस पार्टी समेत गश्त के दौरान ललहेड़ी चौक में मौजूद थे तो सूचना मिली की दिलप्रीत सिंह पुत्र प्रितपाल सिंह निवासी राम नगर चंडीगढ़ रोड खन्ना फूडीज टाऊन के नाम पर नावल्टी सिनेमा रोड पर होटल चला रहा है।

वह अपने होटल में बिना लाइसैंस आम लोगों को शराब पिला रहा है। जिस पर पुलिस पार्टी ने तुरंत रेड की तो होटल में शराब परोसी जा रही थी। मालिक दिलप्रीत सिंह को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया।कुछ सियासी नेताओं का हाथ होने की चर्चाएंहोटल की आड़ में शराब परोसे जाने से पुलिस ने जैसे ही पर्दा हटाया तो वहां तरह तरह की चर्चाएं भी होने लगीं। आस-पास के लोग इसके पीछे कुछ सियासी नेताओं का हाथ बता रहे हैं। भरोसेयोग सूत्रों के मुताबिक आस-पास के लोगों ने ही इसकी शिकायत एस.एस.पी. खन्ना से की, जिस पर एक्शन देखने को मिला।

 

 

swetha