सैलून में चोरी के सामान समेत 2 काबू

punjabkesari.in Sunday, Jul 07, 2019 - 09:55 AM (IST)

खन्ना (सुनील): स्थानीय करतार नगर में स्थित एक सैलून में से देर रात शटर के ताले तोड़कर सामान चोरी कर लिया गया। चोरी की घटना को दुकान के पास ही स्थित एक पड़ोसी ने देख लिया, जिसने दुकानदार को सुबह दुकान में चोरी हो जाने की घटना बारे जानकारी दी। इसके बाद उक्त युवकों के घर पर पहुंचे सैलून संचालक ने जब युवक से पूछा तो उसने चोरी किया गया सामान दुकानदार के हवाले कर दिया। इसके बाद दुकानदार ने दोनों युवकों को पकड़कर थाना सिटी-2 पुलिस के हवाले कर दिया, जहां पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। 

मामले संबंधी जानकारी देते हुए स्थानीय गली नं.-1, करतार नगर में एक सैलून चलाने वाले जतिंद्र सिंह (24) पुत्र हरप्रीत सिंह वासी भगत सिंह कालोनी ने बताया कि वह रोजाना की ही तरह रात करीब 11.30 बजे अपने सैलून को बंद कर घर आ गया। उनकी दुकान के साथ ही पड़ोस में रहते युवक सोनू ने उन्हें सुबह उनके घर आकर बताया कि उनके सैलून में रात को चोरी की गई है जो आशु और उसके एक अन्य साथी कोफी की ओर से की गई है। इस पर उन्होंने आशु के घर पहुंचकर उसका दरवाजा खटखटाया जिस पर आशु ने दरवाजा खोला और उन्होंने उससे चोरी के बारे में पूछा, जिस पर आशु ने चोरी की घटना को मानते हुए उन्हें दुकान से चुराया गया सारा सामान दे दिया। 

जङ्क्षतद्र सिंह के अनुसार चोरी के सामान में हेयर ड्रायर, प्रैस, ब्यूटी प्रोडक्ट, 6 हजार रुपए नकद तथा एक मोबाइल सैट बरामद हुआ। इस पर उन्होंने आशु के घर पर ही मौजूद कोफी और आशु दोनों को थाना सिटी 2 पुलिस के हवाले कर दिया। जतिंद्र सिंह ने बताया कि आशु को उन्होंने एक सप्ताह पहले ही अपने सैलून पर रखा था और उसकी हरकतों की वजह से उसे 2 दिन पहले ही सैलून से हटा दिया था, जिसकी रंजिश के तहत ही उसने उनकी दुकान में चोरी की। वहीं दूसरी ओर थाना सिटी 2 पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जिसके बाद आरोपी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Related News