सेहत विभाग की टीम ने की दुकानों की चैकिंग

punjabkesari.in Tuesday, Nov 06, 2018 - 09:55 AM (IST)

दोराहा(सूद): सेहत विभाग की टीम ने सिविल सर्जन लुधियाना और एस.एम.ओ. पायल के दिशा-निर्देशों पर कन्फैक्शनरी की दुकानों, होटलों और फ्रू ट जूस की रेहडिय़ों आदि की चैकिंग की। चैकिंग के दौरान सेहत विभाग की टीम ने पुल पर स्थित लवली स्वीट्स, सुखदेव चाप सैंटर सहित पूरे बाजार में खाने-पीने का समान बेचने वाली दुकानों की बारीकी से जांच करके खराब समान को नष्ट करवाया, वहीं सेहत विभाग की टीम ने जूसबार वालों को जूस बनाने के समय ही फलों को काटने की चेतावनी भी दी। 

इसके अलावा सेहत विभाग की टीम ने होटलों आदि में काम करते कर्मचारियों के नाखूनों आदि को भी बारीकी से देखा। इस बारे में जानकारी देते हुए सेहत विभाग के एस.एम.ओ. भुपिन्द्र सिंह ने बताया कि लोगों की सेहत के साथ हो रहे खिलवाड़ को रोकने के लिए और लोगों की अच्छी सेहत बनाने के उद्देश्य से सेहत विभाग की तरफ से आने वाले समय में भी कन्फैक्शनरी की दुकानों, होटलों, फ्रू ट जूस की रेहडिय़ों व अन्य खाने-पीने का समान बेचने वाली दुकानों की चैकिंग जारी रहेगी। 

उन्होंने कहा कि यदि आगे से कोई भी दुकानदार घटिया समान बेचता पकड़ा गया तो उसको किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। इस अवसर पर इंस्पैक्टर सुखविन्द्र सिंह, नगर कौंसिल के सैनेटरी इंस्पैक्टर विमल कुमार, कर्मजीत सिंह, राजेश गर्ग, बलजिन्द्र सिंह, दिलबाग सिंह, दविन्द्र सिंह, डा. अशोक गोयल, रुपिन्द्र सिंह, सतविन्द्र सिंह, स्वर्ण सिंह साहित सेहत विभाग के अधिकारी उपस्थित थे। 

swetha