तार-तार की रिश्तों की अहमियत: प्रापर्टी विवाद में पिता को कुर्सी से बांधकर पीटा

punjabkesari.in Friday, May 17, 2019 - 11:59 AM (IST)

खन्ना(सुनील): शहर के नई आबादी इलाके में दो बेटों द्वारा बाप-बेटे के रिश्ते की अहमियत को तार-तार करते हुए प्रॉपर्टी विवाद में अपने पिता को कुर्सी से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है। वहीं घटना में घायल पिता को सिविल अस्पताल खन्ना में भर्ती कराया गया। 

अस्पताल में उपचाराधीन राजेंद्र कुमार (60) पुत्र बृज लाल निवासी नई आबादी खन्ना ने बताया कि बुधवार की शाम को जब वह अपने घर पर मौजूद था तो इसी दौरान उसके दोनों बेटों मनदीप देवगन तथा नवदीप देवगन ने उसके पोते करण देवगन संग मिलकर उसे कुर्सी से बांधकर पीटा। पीटने की वजह यह है कि बेटे उससे प्रॉपर्टी में हिस्सा मांग रहे हैं जबकि वे बेटों से 28 लाख रुपए का हिसाब मांग रहा है। प्रॉपर्टी विवाद में उसके बेटों ने उसे पहले कुर्सी से बांध लिया और फिर लातों, घूंसों से मारपीट कर घायल कर दिया। इसी बीच उसने अपने भतीजों को फोन करके बुलाया तो भतीजों भूपिंद्र सिंह तथा मोहन लाल ने उन्हें सिविल अस्पताल खन्ना में दाखिल कराया। राजेंद्र कुमार के अनुसार वह दिल का मरीज है। उसकी दवाइयां भी चल रही हैं।

इसके बावजूद बेटे उसे बेहद परेशान करते हैं। अगर उन्हें कुछ होता है तो दोनों बेटे जिम्मेदार होंगे। डाक्टरों ने एम.एल.आर. के माध्यम से इसकी सूचना पुलिस को दे दी थी। वहीं पुलिस ने राजेंद्र कुमार के बयान कलमबद्ध कर अगली कार्रवाई आरंभ कर दी थी। इस संबंध में जब नवदीप सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि उसके पिता राजेंद्र कुमार झूठ बोल रहे हैं। किसी ने उनसे मारपीट नहीं की और न ही कोई प्रॉपर्टी को लेकर विवाद है बल्कि उन्होंने लोन भी खुद उतारा है। पता नहीं क्यों पिता ने सिविल अस्पताल में दाखिल होकर नई साजिश रच ली है।

Vatika