मृतक के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को दिया 72 घंटों का अल्टीमेटम, नहीं तो देंगे धरना

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2019 - 12:20 PM (IST)

खन्ना(कमल): स्थानीय मोहल्ला खटीका चौक समीप शनिवार को डेयरी व्यापारी सूरज द्वारा आत्महत्या करने के मामले में कथित 8 दोषियों को पकडऩे में पुलिस अभी भी नाकाम रही है। मृतक  के पारिवारिक सदस्यों ने आज खन्ना पुलिस को 72 घंटों का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि पुलिस ने आरोपियों को जल्द काबू न किया तो वे इलाके के लोगों को साथ लेकर एस.एस.पी. खन्ना के दफ्तर के बाहर धरना शुरू कर देंगे।

वर्णनीय है कि थाना सिटी पुलिस ने इस मामले में सुषमा नामक महिला को ही गिरफ्तार किया है, जबकि 8 कथित आरोपी मनीश, काका व्यापारी, सुखी, पौंपी उर्फ पप्पी, किन्दर, बाला, बिल्ले की मां, गाची की पत्नी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। मृतक के पिता राजिन्द्र सिंह, माता परवीन कौर, पत्नी ज्योति व बहनें पूजा, लक्ष्मी, ज्योति ने कहा कि सूरज का उक्त लोगों के साथ पैसों का लेन-देन था। मनीश उसकी भैंसें, गाएं तथा घर का कीमती सामान भी ले गया था। उक्त लोगों ने सूरज को इतना परेशान किया कि 20 अप्रैल को प्रात: उसने घर में फं दा लगा लिया। आत्महत्या से पहले सूरज ने सुसाइड नोट लिखकर उक्त लोगों को जिम्मेदार ठहराया था।

क्या कहना एस.एच.ओ. का
थाना सिटी-2 खन्ना के एस.एच.ओ. दविन्द्र सिंह ने कहा कि पुलिस मामले से संबंधित कथित दोषियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है और जल्द दोषी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Vatika