खालिस्तानी आतंकी रैफरैंडम-2020 की विफलता से बौखलाए : निशांत शर्मा

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 11:40 AM (IST)

खन्ना (कमल): शुक्रवार की रात जालंधर के मकसूदा थाने में 4 बम ब्लास्टों के पीछे खालिस्तान टाइगर फोर्स ऑफ खालिस्तान ने पत्रकारों को लैटर मेल कर इनकी जिम्मेदारी उठाई है। खालिस्तान समर्थकों द्वारा की गई इस कायराना हरकत की शिव सेना हिन्द घोर निंदा करती है।
 
इन विचारों का प्रकटावा शिव सेना हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा व महंत कश्मीर गिरि द्वारा किया गया। इस मौके पर निशांत शर्मा ने कहा कि ऐसी हरकतों से न तो पंजाब पुलिस के हौसले पस्त होंगे व न ही पंजाब के लोगों के। उन्होंने कहा कि ऐसी वारदातों को अंजाम देने वाले खालिस्तानी आतंकियों को याद रखना होगा कि बीते समय में पंजाब पुलिस ने किस प्रकार एक-एक आतंकी और गैंगस्टर को मौत के घाट उतारा था और कई जेल की हवा खा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीते दिनों लंदन में हुए रैफरैंडम-2020 की भारी विफलता से बौखलाए खालिस्तानी आतंकियों ने जालंधर में बम ब्लास्ट कर दहशत फैलाने का प्रयास किया है। 

उन्होंने कहा कि हम नहीं चाहते कि पंजाब में खालिस्तान समर्थकों के साथ शिव सैनिकों के टकराव के आसार पैदा हों मगर भारत की अखंडता के लिए देश द्रोहियों से लोहा लेना केवल देश की सेना या पुलिस का ही फर्ज नहीं बल्कि हरेक नागरिक का फर्ज है कि वो भारत मां की रक्षा के लिए कुर्बानी देने के लिए तैयार रहें। इस मौके पर महंत कश्मीर गिरि ने सरकार से मांग की है कि बब्बर खालसा आतंकी बलवंत सिंह राजोआणा समेत पंजाब की जेलों में बंद आतंकियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए। इस अवसर पर शिव सेना हिन्द के उत्तर भारत के चेयरमैन रजिन्द्र धरीवाल, राष्ट्रीय युवा सचिव कीरत सिंह, पंजाब वॉयस के चेयरमैन राजेश मालिक आदि मौजूद थे।

Vatika