खालिस्तानियों का रैफरैंडम 2020 नहीं करेंगे बर्दाश्त : महंत कश्मीर गिरि

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2019 - 10:54 AM (IST)

खन्ना (कमल): शिव सेना पंजाब की विशेष मीटिंग जिला प्रधान अवतार मोरिया की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रचारक महंत कश्मीर गिरि महाराज, प्रदेश सीनियर उपप्रधान विजय चोपड़ा, प्रदेश सचिव ललित शर्मा, उपप्रधान अजय गुप्ता, सिटी खन्ना जतिन्द्र नारंग, जिला महासचिव सुरेश कुमार, सिटी यूथ प्रधान प्रीत कुमार, बाजीगर सैल के प्रधान सोनू कुमार, पार्टी के प्रवासी सैल खन्ना के प्रधान रामजीत केसरी समेत बड़ी संख्या में शिव सैनिकों ने हिस्सा लिया।

मीटिंग के दौरान शिव सैनिकों ने खालिस्तान के खिलाफ विरोध जताते हुए कहा कि खालिस्तान समर्थकों और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री मरहूम बेअंत सिंह के कातिलों राजोआना और हवारा जैसे आतंकवादियों को जेलों से छुड़वाने की मांग कर रहे हैं जबकि शिव सेना इसके विरोध में उतर चुकी है। इस मौके पर महंत कश्मीर गिरि ने कहा कि यदि प्रशासन या सरकार वोटों की राजनीति करके इनके दबाव में आई, फिर पूरे पंजाब में शिव सेना भारी संघर्ष करेगी और खालिस्तानियों को मुंहतोड़ जवाब देगी।

शिव सैनिकों ने यह भी कहा कि पंजाब में खालिस्तान नहीं बनने दिया जाएगा और ऐसे आतंकवादियों को सरकार जल्द से जल्द हो चुकी फांसी की सजा दे, जिससे खालिस्तानी समर्थकों का मनोबल कमजोर होगा, नहीं तो पंजाब का माहौल फिर खराब हो जाएगा। इस मौके पर शिव सेना पंजाब के नेताओं ने ऐलान किया कि रैफरैंडम 2020 को पंजाब में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और देश से बाहर बैठे आतंकवादी अपना रैफरंैडम 2020 बाहर ही चलाएं।

Vatika