लुटेरों ने देवर तथा भाभी पर हमलाकर मोबाइल व नकदी छीनी

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 10:03 AM (IST)

खन्ना(स.ह./ कमल): इलाके में लुटेरों का आतंक जारी है। आए दिन कहीं न कहीं लूट की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। दो दिन पहले अभी भादला में स्क्रैप की फैक्टरी में डाका मारा गया था। इस घटना संबंधी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा था कि बीती रात लुटेरों ने एस.एस.पी. दफ्तर के सामने ही लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। झाड़ियों में छिपे बैठे लुटेरों ने देवर तथा भाभी पर हमला करके मोबाइल तथा नकदी छीनी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कब्जा फैक्टरी रोड निवासी उमेश अपनी पत्नी मरीना तथा भाभी मीना और एक छोटे बच्चे के साथ सिविल अस्पताल में किसी का हाल पूछकर लौट रहे थे। वे मोटरसाइकिल पर सवार थे। रास्ते में झाड़ियों में छिपकर बैठे करीब 6 नशेड़ी नकाबपोश युवक बाहर निकले और उन्होंने उनसे मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने उमेश के सिर पर किसी हथियार से वार कर घायल कर दिया। उमेश ने बताया कि उनकी पत्नी ने झाड़ियों में छिपकर अपना बचाव किया। हमलावरों ने मरीना से मोबाइल और 3000 रुपए लूटे। वह किसी तरीके से बचकर वहां से भागकर मोहल्ले में गया और लोगों को साथ लेकर दशहरा ग्राऊंड वारदात वाली जगह पर पहुंचा। वहां तब तक लुटेरे फरार हो गए थे। लोगों ने उसे तथा भाभी मीना को सिविल अस्पताल खन्ना दाखिल कराया। उसकी हालत को देखते हुए उसे सिविल अस्पताल खन्ना से राजिंद्रा अस्पताल पटियाला रैफर कर दिया गया।

क्या कहना है एस.एच.ओ. का
सिटी थाना-2 के एस.एच.ओ. विनोद कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि मोबाइल छीनने संबंधी अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। कथित आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Edited By

Sunita sarangal