जीटी रोड पर 7 दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना, CCTV में कैद हुई घटना

10/21/2019 2:54:53 PM

खन्ना(सुनील): शहर में चोरों के आतंक ने करियाना दुकानदारों में खौफ का माहौल पैदा कर दिया है। शनिवार को ललहेड़ी रोड पर दो करियाना दुकानों को निशाना बनाने के अगले दिन चोरों ने जीटी रोड पर रेलवे रोड चौक पर साथ साथ लगती सात दुकानों को निशाना बनाया। जिसमें दो करियाना, दो सेनेटरी दुकानें, एक हार्डवेयर दुकान और एक बंद गौदाम शामिल हैं। चोर दुकानों की तीसरी मंजिल से पाइप के सहारे घुसे। वारदात में चोर दुकानों से नकदी, ड्राइफ्रूट व अन्य सामान ले गए।

वहीं दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया गया और अन्य सामान से भी तोड़फोड़ की गई। वारदात कई सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है, पुलिस ने फुटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। एसएचओ कुलदिंर सिंह ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है। चोरों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। जानकारी के अनुसार चोरों ने बंबे करियाना स्टोर, हरी ओमदास नरदेव दास स्टोर, सतपाल संजय कुमार स्टोर, शिव ट्यूब कंपनी, श्री बाला जी इंटीरियर, सुरिंदर पाइप स्टोर के अलावा बंद गौदाम में चोरों ने कैश, लाखों का ड्राइफ्रूट चुराया है। बातचीत करते हुए सतपाल संजय कुमार नामक किरयाना शाप के मालिक संजय गोयल ने बताया कि सुबह वह करीब 8 बजे दुकान पर पहुंचे ओर शटर उठाने के बाद देखा कि कुछ सामान बिखरा पड़ा था ओर गल्ला खुला पड़ा था ओर खाली था। तीसरी मंजिल पर जाकर देखा कि उनकी दुकान की छत पर लगाया गया डबल गेट बुरी तरह से तोड़ा गया है। चोर उनके गल्ले में रखे करीब 25 हजार रूपये के साथ साथ काफी सामान ले गए जिसका अंदाजा लगाना करीब करीब मुश्किल है। इससे पहले भी करीब 7-8 बार चोरी हो चुकी है।

बांबे करियाना स्टोर को बनाया गया जिनके मालिक धर्मपाल गर्ग ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे दुकान पर आकर देखा तो पाया कि गलले में रखा कैश चोरी हो चुका था। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर भी तोडे हुए थे। उन्होंने छत पर जाकर देखा तो पाया कि उनकी दुकान की छत पर लगा दरवाजा तोडा गया था। चोर गलले में रखी नकदी के साथ काफी सामान भी ले गए जिसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। दुकानदार गर्ग के अनुसार दो माह में उनकी दुकान में तीन बार सेंधमारी हो चुकी है। वहीं शिव ट्यूब कंपनी की साथ लगती दो दुकानों को निशाना बनाया गया। जहां सीसीटीवी में कुछ फुटेज भी रिकार्ड हुई हैं। चोरों द्वारा सीसीटीवी लगा देख एक कैमरे को तोड़ दिया गया। चोरों द्वारा दुकान के गल्ले में रखी नकदी चोरी कर ली गई। इसके साथ ही दुकान में रखा एक मोबाईल, दो पैन ड्राईव भी चोर साथ ले गए। श्री बाला जी एंटरप्राईजेज के मालिक मानिक बांसल ने बताया कि उनकी दुकान की छत पर चोर पहुंचे लेकिन उनका बचाव रहा। हरीओम दास पुत्र हरदेव दास जिनकी हार्डवेयर शाप है, ने बताया कि उनकी दुकान पर सेंधमारी करने का प्रयास किया गया लेकिन डबल शटर लगा होने के चलते उनका बचाव हो गया। सुरिंदरा पाईप के सुरिंदर कुमार की दुकान की ग्रिल तोड़कर चोर दुकान में शामिल हुए लेकिन आगे आकर फिर से लगे दोहरे शटर के चलते वह सेंधमारी करने में नाकाम रहे।

 


Vatika

Related News