पंजाब नैशनल बैंक में सेंधमारी, स्ट्रांग रूम तोडऩे की भी कोशिश

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2019 - 11:51 AM (IST)

खन्ना(सुनील): शहर के समराला रोड स्थित ए.एस. कॉलेज के सामने पंजाब नैशनल बैंक ब्रांच में बीती रात चोरों ने सेंधमारी करके जहां सामान की तलाशी ली, वहीं स्ट्रांग रूम को तोडऩे की कोशिश भी की गई।

घटना के बाद भी मैनेजर ने पुलिस के पास कोई शिकायत तक नहीं की और पुलिस भी शिकायत न होने कारण कोई कार्रवाई नहीं कर सकी। जानकारी के अनुसार होली की छुट्टी के बाद सुबह जब बैंक खोली गई तो अंदर सामान बिखरा हुआ था। खिडकी में सेंधमारी की हुई थी। मैनेजर रमेश कुमार ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। जिस पर सदर थाना एस.एच.ओ. अनवर अली पुलिस पार्टी समेत मौके पर गए और जायजा लिया गया। बैंक का सारा सामान बिखरा हुआ था। स्ट्रांग रूम को तोडऩे की कोशिश की गई थी। पुलिस ने सी.सी.टी.वी. फुटेज को कब्जे में लेकर चोरों की तलाश आरंभ कर दी थी।

तीसरी बार हुई सेंधमारी
पंजाब नैशनल बैंक में तीसरी बार सेंधमारी हुई है। इससे पहले भी इसी तरह 2 बार सेंधमारी की गई थी, लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं मिल सका। बार बार चोरों का इसी बैंक को निशाना बनाना भी सुरक्षा पर सवाल खड़े करता है।

नुक्सान न होने के चलते नहीं की शिकायत : मैनेजर
इस संबंध में जब बैंक मैनेजर रमेश कुमार से बातचीत की गई तो उन्होंने सेंधमारी की पुष्टि की। साथ ही उन्होंने कहा कि कोई नुक्सान न होने कारण शिकायत दर्ज नहीं कराई गई।एस.एच.ओ. अनवर अली से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि बैंक में से कोई सामान चोरी नहीं हुआ। चोरों ने केवल कोशिश की थी, जो सफल नहीं हो सकी। इस कारण कोई मामला दर्ज नहीं किया गया।

Vatika