चोरी के मोटरसाइकिल के बारे में गवाही देनी पड़ी महंगी

punjabkesari.in Friday, Oct 19, 2018 - 10:28 AM (IST)

खन्ना(सुनील): एक चोरी के मोटरसाइकिल के संबंध में गवाही देना एक परिवार को काफी महंगा पड़ा जिसके चलते आज उनके घर में जबरन घुसते हुए उन्हें मार देने की नीयत से हमला कर दिया गया। 

इस दौरान हमलावरों ने महिला के कपड़े फाड़ डाले। पुलिस को दी शिकायत में शिकायतकत्र्ता विक्की पुत्र राकेश कुमार निवासी वार्ड नंबर-27 खन्ना ने बताया कि गत रात्रि करीब 10 बजकर 50 मिनट पर उसके घर पर हमलावर आए जिन्होंने दरवाजा खोलने के लिए बोला। जैसे ही उनकी माता ने दरवाजा खोला तो 2 कथित लोग जोकि लोहे के तेजधार हथियार से लैस थे, ने जबरन अंदर दाखिल होते हुए उसकी माता को धक्का देकर गिरा दिया और उसके कपड़े भी फाड़ डाले। 

उन्होंने धमकाते हुए कहा कि आज उसे उनके खिलाफ दी गवाई का मजा चखाने के लिए वे आए हैं। शोर मचाने पर जैसे ही लोगों को इधर आते देख हमलावर मौके से फिर देख लेने की धमकियां देते हुए फरार हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिस पर थानेदार जगतार सिंह ने मौके पर पहुंचते हुए घटना की जानकारी लेते हुए इस संबंध में उ‘च अधिकारियों को स्थिति से अवगत करवाया। शिकायतकत्र्ता ने बताया कि कुछ समय पहले उनके पड़ोस में से एक मोटरसाइकिल चोरी हो गया था, जिस संबंध में उन्होंने कथित आरोपियों को खिलाफ गवाही दी थी। उधर, दूसरी तरफ घर के पास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में हमलावरों की फोटो कैद हो गई जिन्हें पुलिस ने काबू में लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं परिवार ने पुलिस से परिवार की जान-माल की रक्षा करने की अपील भी की है। 

Vatika